Move to Jagran APP

राजस्थान में आठ-आठ लाख रुपये में बिके थे वनरक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर, 15 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज

राजस्थान में 13 नवंबर 2022 को हुई वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2020 के पेपर परीक्षा के तीन घंटे पहले लीक हुए और आठ-आठ लाख रुपये में बिके थे। तीन अभ्यर्थियों ने लीक पेपर से परीक्षा पास कर नियुक्ति भी पा ली थी। 28 जून को मामले में बांसवाड़ा पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपित प्रवीण मालवीय ने पूछताछ में यह स्वीकार किया है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Published: Mon, 01 Jul 2024 11:45 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jul 2024 11:45 PM (IST)
राजस्थान में आठ-आठ लाख रुपये में बिके थे वनरक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर

 जेएनएन, जागरण, उदयपुर। राजस्थान में 13 नवंबर 2022 को हुई वनरक्षक भर्ती परीक्षा 2020 के पेपर परीक्षा के तीन घंटे पहले लीक हुए और आठ-आठ लाख रुपये में बिके थे। तीन अभ्यर्थियों ने लीक पेपर से परीक्षा पास कर नियुक्ति भी पा ली थी।

28 जून को मामले में बांसवाड़ा पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपित प्रवीण मालवीय ने पूछताछ में यह स्वीकार किया है। पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला ने बताया कि 15 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। अब मामले की जांच स्पेशल आपरेशन ग्रुप (एसओजी) को सौंपने की तैयारी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.