Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Udaipur: डूंगरपुर में 9वीं क्लास की स्कूली छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, एक नामजद सहित 5 के खिलाफ FIR

नाबालिग छात्रा को बुधवार को पांच युवकों ने उस समय किडनैप कर लिया जब वह स्कूल जा रही थी। वह उसे जंगल में ले गए जहां एक युवक ने दुष्कर्म किया। वहां से लड़की को सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए। जहां अन्य 2 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraUpdated: Thu, 03 Aug 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
डूंगरपुर में 9वीं क्लास की छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने।

उदयपुर, संवाद सूत्र। प्रदेश में नाबालिगों से गैंगरेप की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। डूंगरपुर जिले में सरकारी स्कूल के प्रधानाध्यापक के स्कूली छात्राओं के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद 9 वीं कक्षा की एक स्कूली छात्रा का अपहरण कर पांच युवकों के गैंगरेप का मामला सामने आया है। दोवड़ा थाना पुलिस ने इस वारदात को लेकर एक आरोपी को नामजद कर पांच जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

2 युवकों ने किया दुष्कर्म

बताया गया कि 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा को बुधवार को पांच युवकों ने उस समय किडनैप कर लिया, जब वह स्कूल जा रही थी। वह उसे जंगल में ले गए, जहां एक युवक ने दुष्कर्म किया। वहां से लड़की को सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए। जहां अन्य 2 युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी उसे डूंगरपुर शहर में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने एक सब्जी वाले से फोन मांगकर घरवालों से संपर्क किया।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया-पीड़िता का घर स्कूल से एक किलोमीटर की दूरी पर है। रास्ते में पगारा गांव के पास कार सवार मांडवा खापरडा निवासी राजू मीणा सहित 5 युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में डाल लिया। यहां से करीब 40 किमी दूर बिछीवाड़ा के जंगल में उसे ले गए थे। वहां राजू मीणा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसे सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए। वहां भी राजू मीणा और उसके एक साथी ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अन्य आरोपी मकान के बाहर निगरानी करते रहे।

माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर हुए फरार

बुधवार शाम करीब 5 बजे आरोपी पीड़िता को कार में डालकर डूंगरपुर शहर में माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने माथुगामडा मार्ग पर एक सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। घर वाले डूंगरपुर शहर पहुंचे।

पीड़िता को लेकर दोवड़ा थाने पहुंचे। पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर राजू मीणा सहित 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपुर (डूंगरपुर) डीएसपी रतनलाल चावला मामले की जांच कर रहे हैं। नाबालिग पीड़िता का दामडी हॉस्पिटल में मेडिकल जांच करवाई गई है।