Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पेपर लीक में कांग्रेस के आधा दर्जन नेता शामिल', किरोड़ी लाल बोले- कार्रवाई नहीं हुई तो मैं सत्याग्रह करूंगा

राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता किरोड़ीलाल मीणा (Kirori Lal Meena) ने पेपर लीक मामले में एसओजी ऑफिस जाकर अहम सबूत सौंपे और कहा कि इस मामले में कुछ बड़े नेता भी लिप्त हैं। बाद में उन्होंने कहा कि उन्होंने एसओजी को कई बड़े नेताओं के नाम और उनके खिलाफ सबूत दिए हैं।

By Jagran News Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 24 Jul 2024 10:54 PM (IST)
Hero Image
वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान की भाजपा सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने वाले वरिष्ठ नेता किरोड़ी लाल मीणा ने बुधवार को एसओजी कार्यालय पहुंचकर अतिरिक्त महानिदेशक वीके सिंह को पेपर लीक के कई सुबूत सौंपे।

उनका आरोप है कि पिछली कांग्रेस सरकार में तीन भर्ती परीक्षाओं राज्य प्रशासनिक सेवा (आरएएस), पुलिस निरीक्षक (एसआइ) और शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामलों में कांग्रेस के आधा दर्जन नेता शामिल हैं। इन सुबूतों से पुलिस को बड़े मगरमच्छों को पकड़ने में मदद मिलेगी।

'आधा दर्जन नेता भी पकड़ लिए जाएंगे'

बाद में मीडिया से बातचीत में मीणा ने कहा कि पेपर लीक के दो आरोपितों को एसओजी के निरीक्षक ने ही फरार करवा रखा है। वे दोनों जिस दिन पकड़े जाएंगे, उस दिन पिछली कांग्रेस सरकार के आधा दर्जन नेता भी पकड़ लिए जाएंगे। मीणा ने एसओजी के उन अधिकारियों की गिरफ्तारी की भी मांग की, जिन्होंने कांग्रेस के नेताओं के फोन पर काम किए थे। उन्होंने कहा कि अगर एसओजी कार्रवाई नहीं करेगी तो मैं सत्याग्रह करूंगा।

यह भी पढे़ं- राजस्थान में एनकाउंटर मामले में पांच पुलिसकर्मयों पर चलेगा हत्या का केस, CBI की क्लोजर रिपोर्ट को कोर्ट ने किया खारिज