Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hanuman Beniwal: I.N.D.I.A से नाराज हुए हनुमान बेनीवाल! मनाने के लिए कांग्रेस महासचिव वेणुगोपाल ने मिलाया फोन

आईएनडीआईए की दिल्ली में हुई बैठक में नहीं बुलाने से नाराज नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल से कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल ने फोन पर बात की है। वेणुगोपाल ने बेनीवाल से मिलकर भाजपा और एनडीए के खिलाफ संघर्ष करने को लेकर आग्रह किया। कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने भी कहा कि बेनीवाल से बात हो गई है। सबकुछ ठीक है।

By Jagran News Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 08 Jun 2024 07:11 PM (IST)
Hero Image
सांसद हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में कांग्रेस नेतृत्व के प्रति नाराजगी जताई थी। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। आईएनडीआईए की दिल्ली में हुई बैठक में नहीं बुलाने से नाराज नागौर के सांसद और राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के अध्यक्ष हनुमान बेनीवाल से कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल ने फोन पर बात की है।

वेणुगोपाल ने बेनीवाल से मिलकर भाजपा और एनडीए के खिलाफ संघर्ष करने को लेकर आग्रह किया है। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जयराम रमेश ने भी कहा कि बेनीवाल से बात हो गई है। सबकुछ ठीक-ठाक है।

बेनीवाल ने जयपुर में कांग्रेस नेतृत्व के प्रति नाराजगी जताई थी

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले बेनीवाल ने जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेतृत्व के प्रति नाराजगी जताई थी। बेनीवाल ने कहा था कि आईएनडीआईए की बैठक में मुझे यह कहते हुए नहीं बुलाया गया कि आरएलपी छोटी पार्टी है। मैं एकमात्र सांसद हूं।

आरएलपी के कारण कांग्रेस को राजस्थान में मतों का लाभ मिला- बेनीवाल

बेनीवाल ने यह भी कहा था कि आरएलपी के कारण कांग्रेस को राजस्थान में कई सीटों पर मतों का लाभ मिला है। बेनीवाल की नाराजगी सार्वजनिक होने के बाद वेणुगोपाल ने शनिवार को उनसे बात की है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Result 2024: चुनाव परिणाम के बाद राजस्थान BJP में आपसी खींचतान, मंत्री हरलाल खर्रा ने बताया- क्यों रहा पार्टी का प्रदर्शन खराब