Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: जयपुर-आगरा राजमार्ग पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, बस चालक और कंडक्टर सहित 3 की मौत; 24 घायल

Jaipur Agra highway Accident राजस्थान के भरतपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। भरतपुर के बरसो गांव के पास बुधवार सुबह जयपुर-आगरा राजमार्ग पर एक ट्रक और बस की भीषण टक्कर हो गई है। इस दुर्घटना में बस चालक और कंडक्टर सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और चौबीस लोग घायल बताए जा रहे हैं।

By AgencyEdited By: Babli KumariUpdated: Wed, 04 Oct 2023 09:40 AM (IST)
Hero Image
जयपुर-आगरा राजमार्ग पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर (प्रतीकात्मक फ़ोटो)

एएनआई, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर के बरसों गांव में बुधवार सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गई। भरतपुर के बरसो गांव के पास जयपुर-आगरा राजमार्ग पर खड़े ट्रक से एक बस के टकरा जाने से बस चालक और कंडक्टर सहित कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई और चौबीस लोग घायल हो गए। 

इस भयावह हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सभी घायलों को एम्बुलेंस से आरबीएम जिला अस्पताल ले जाया गया और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है।

थाना प्रभारी विनोद कुमार मीना ने बताया, ''बस में भारतीय प्रशासनिक अधिकारी सुनील राठौड़ भी सफर कर रहे थे। हादसे में सुनील राठौड़ के पैर में चोट आई है. जिसे अनुरोध पर जयपुर रेफर किया गया है।'' प्रभारी विनोद कुमार मीना ने आगे की जानकारी देते हुए बताया कि "बस में सवार पूजा, संगीता, लीलूराम सैनी, सीमा, नवीन सैनी, खुशबू, राजेश, दीनबंधु, बल्लू आदि समेत कुल 24 लोग घायल हो गए। बस में सभी यात्री ग्वालियर, झांसी और झुंझुनू के रहने वाले हैं।”

जयपुर से झांसी जा रही थी बस 

मेडिकल थाना प्रभारी विनोद कुमार मीना ने बताया, ''रात करीब 2 बजे एक स्लीपर कोच जयपुर से झांसी जा रही थी। बस भरतपुर से करीब 5 किलोमीटर दूर बरसो गांव के पास हाईवे पर खड़े खराब ट्रक से टकरा गई।''

यह भी पढ़ें- Rajasthan: घर में लगा झूला मासूम की मौत का बना कारण, रस्सी में फंसकर 10 साल के बच्चे की मौत

यह भी पढ़ें- राजस्थान: अपने ही बढ़ा रहे कांग्रेस की मुश्किल! गहलोत के प्रचार-प्रसार से नाराज कई नेता, आलाकमान से लगाई गुहार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर