Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Deva Gurjar Kota VIDEO: सैलून में हिस्ट्रीशीटर देवा डॉन पर आठ से दस हमलावरों ने किया हमला,अस्पताल में तोड़ा दम

Deva Gurjar Murder थानाधिकारी ने बताया कि मामला गैंगवार से जुड़ा होने के सबूत मिले हैं। देवा गुर्जर हिस्ट्रीशीटर था और उसकी कई लोगों से दुश्मनी थी। मौके से सीसीटीवी के फुटेज मिले हैं जिसके आधार पर हमलावरों की पहचान की जाएगी।

By Priti JhaEdited By: Updated: Tue, 05 Apr 2022 01:17 PM (IST)
Hero Image
Deva Gurjar Murder:कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या

उदयपुर, संवाद सूत्र। चित्तौड़गढ़ जिले के गैंगवार के चलते रावतभाटा में एक हिस्ट्रीशीटर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। सैलून में बाल कटवाने पहुंचे हिस्ट्रीशीटर पर हमलावरों ने हमला कर दिया था और गंभीरू रूप से घायल हिस्ट्रीशीटर को कोटा रेफर कर दिया था, जहां सोमवार देर रात उसकी मौत हो गई। रावतभाटा पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। हमलावरों की संख्या आठ से दस बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार राजस्थान के कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या के चलते उसके समर्थकों ने शवगृह के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। मालूम हो कि बोराबास गांव के निवासी देवा गुर्जर की हत्या हुई, शव का कोटा में पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

बोराबास गांव के निवासी देवा गुर्जर की हत्या हुई थी, शव का कोटा में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। pic.twitter.com/FgySlOoIXa— ANI_HindiNews (@AHindinews) April 5, 2022

मिली जानकारी के अनुसार परमाणु बिजलीघर में ठेकेदारी का काम करने वाले हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर पर रावतभाटा में उस समय हमला कर दिया गया, जब वह एक सैलून में बाल कटाने पहुंचा था। हमलावर दो कारों से आए थे। वह अपने हाथों में कुल्हाड़ी, लोहे के पाइप और लाठी लेकर पहुंचे थे। आते ही देवा गुर्जर पर उन्होंने हमला कर दिया था, जिसमें वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। हमलावर उसे मरा समझकर हवाई फायर करते हुए भाग निकले। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने घायल देवा गुर्जर को रावतभाटा के अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोटा के लिए रेफर कर दिया गया था।

रावतभाटा थानाधिकारी राजाराम गुर्जर ने बताया कि हमलावरों की संख्या आठ से दस बताई जा रही है। उस समय देवा गुर्जर बबलू नाई के सैलून पर बाल कटवाने पहुंचा था। हमलावरों ने उसके सैलून में भी तोड़फोड़ की। जाते समय हमलावर हवाई फायर करते हुए भाग निकले। मौके पर पुलिस को कारतूस के खोल भी मिले हैं। थानाधिकारी ने बताया कि मामला गैंगवार से जुड़ा होने के सबूत मिले हैं। देवा गुर्जर हिस्ट्रीशीटर था और उसकी कई लोगों से दुश्मनी थी। मौके से सीसीटीवी के फुटेज मिले हैं, जिसके आधार पर हमलावरों की पहचान की जाएगी। हमलावर कुल्हाड़ी और अन्य हथियारों के साथ दिखे। सैलून मालिक बबलू के बयान लिए गए हैं। जिसने हमलावरों को पहचानने से इंकार किया है।