Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मैं आपको ब्रेकिंग न्यूज नहीं दूंगा', यूपी के सियासी घटनाक्रम पर बोले केंद्रीय मंत्री जयंत चौधरी

उत्तर प्रदेश के सियासी खींचतान पर केंद्रीय राज्यमंत्री जयन्त चौधरी ने कहा कि आप चाहते हैं लेकिन मैं मसालेदार बात नहीं करूंगा। परिवार में खुला संवाद होता है लेकिन लोग मायने निकालने लगते हैं जो गलत है। मैं आज रात की ब्रेकिंग न्यूज आपको नहीं दूंगा यह मैंने प्रण कर रखा है। चौधरी एक दिवसीय दौरे पर जयपुर आए थे।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sat, 27 Jul 2024 10:44 PM (IST)
Hero Image
उत्तर प्रदेश में चल रही सियासी खींचतान पर केंद्रीय राज्य मंत्री जयंत चौधरी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

जागरण संवाददाता, जयपुर। केंद्रीय राज्य मंत्री जयन्त चौधरी ने उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव परिणाम और इसके बाद चल रही राजनीतिक खींचतान को लेकर कहा कि परिवार में आपसी संवाद और बातचीत होती रहती है। यह लोकतंत्र का सिद्धांत है। हम परिवार की तरह काम कर रहे हैं।

'विपक्ष और सत्तापक्ष की अपनी जिम्मेदारी'

उन्होंने कहा कि मैं राजनीतिक बयानबाजी नहीं करना चाहूंगा। विपक्ष और सत्तापक्ष की अपनी-अपनी जिम्मेदारी है। हम अपनी नजर से विपक्ष की तरफ देख रहे हैं कि वह हमारा सहयोग करें। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं कोई ब्रेकिंग न्यूज नहीं दूंगा। यह मैंने प्रण कर रखा है। पांच वर्षों में देश में 20 लाख युवाओं को प्रशिक्षण देकर रोजगार के अवसर मुहैया कराए जाएंगे।

नेमप्लेट विवाद पर क्या बोले जयन्त चौधरी?

चौधरी शनिवार को जयपुर में मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने उत्तर प्रदेश में कांवड़ यात्रा के दौरान दुकानों के बाहर मालिक का नाम अंकित करने से जुड़े मामले पर कहा कि अब सुप्रीम कोर्ट का आदेश आ गया है, मेरे देखने न देखने का मतलब नहीं रह जाता है। इसे सरकार ने भी स्वीकार किया है। हरियाणा में विधासभा चुनाव से पहले अभय चौटाला से अपनी मुलाकात को उन्होंने सामान्य बताया।