Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: धौलपुर में एक शख्‍स ने महिला पर किया चाकू से वार, खून से लथपथ पीड़िता ने बेंच पर लिखे मोबाइल नंबर

Dholpur Crime राजस्‍थान के धौलपुर में एक शख्‍स ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया। दोनों पिछले माह ही भाग कर आये थे और एक साथ ही बारी शहर में रह रहे थे। व्‍यक्ति के परिवार वाले महिला पर उसके घर वापस भेजने का दबाव डाल रहे थे।

By AgencyEdited By: Babita KashyapUpdated: Wed, 09 Nov 2022 08:22 AM (IST)
Hero Image
Dholpur Crime: एक व्‍यक्ति ने पार्क में महिला को चाकू मार दिया।

धौलपुर, एजेंसी। राजस्‍थान के धौलपुर (Dholpur) जिले में एक व्‍यक्ति ने पार्क में महिला को चाकू मार दिया। ये घटना मंगलवार रात की बतायी जा रही है। दोनों पिछले माह भाग कर आये थे और बारी शहर में एक साथ रह रहे थे। समाचार एजेंसी पीटीआइ के अनुसार व्‍यक्ति के परिवार वाले महिला को जयपुर (Jaipur) में उसके घर लौट जाने का दबाव डाल रहे थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये जोड़ा रेलवे स्‍टेशन पर था और महिला को ट्रेन में चढ़ने के लिए कहा जा रहा था। लेकिन जब उसने जाने से इनकार कर दिया तो उनके बीच बहस होने लगी की उस शख्‍स ने महिला को चाकू मार दिया।

पार्क की बेंच पर खून से लिख दिए मोबाइल नंबर 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैसे ही वो शख्‍स महिला के पीछे उस पर हमला करने के लिए भागा, महिला ने अपने माता-पिता के मोबाइल नंबरों को अपने खून से स्टेशन के पीछे पार्क की एक बेंच पर लिख दिया। महिला को अपने शरीर से बहता खून देख लगने लगा था कि वो मर जाएगी।

लेकिन जीआरपी के एक जवान ने उसकी मदद की और उसे अस्‍पताल में भर्ती करवा दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

जोधपुर के सूरसागर में विवाद के बाद युवक की पिटाई

राजस्‍थान के जोधपुर के सूरसागर थाना इलाके में कुछ लोगों के बीच हुए विवाद में एक युवक की पिटाई कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। इलाज के लिए उसे मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां अगले दिन सुबह उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं आर्थिक मुआवजा एवं आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए मृतक के स्‍वजन मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठ गए। आरोपित अब पुलिस हिरासत में है, पूछताछ करने के बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें -

उज्‍जैन में 15 मासूमों को चढ़ायी गयी थी DNS की संक्रमित बोतलें, लैब रिपोर्ट से हुआ खुलासा

रतलाम में 10वीं कक्षा की छात्रा ने की आत्‍महत्‍या, जहर पीने पर बिगड़ी तबीयत तो सहेलियों को जगाया

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर