Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उदयपुर के जगदीश मंदिर के पुजारी को हत्या की धमकी, दुबई और पश्चिम बंगाल से आए चार फोन

उदयपुर के प्रसिद्ध जगदीश मंदिर (Jagdish temple) के पुजारी को हत्‍या की धमकी दी गयी है। मोबाइल पर चार अलग-अलग नंबरों से उन्‍हें ये धमकी भरी कॉल आयी है। जिन नंबरों से धमकी मिली है उनमें से दो पश्चिम बंगाल के और दो दुबई के हैं।

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Sat, 26 Nov 2022 10:53 AM (IST)
Hero Image
Jagdish Temple के पुजारी को हत्‍या की धमकी मिली है

उदयपुर, संवाद सूत्र। शहर के ऐतिहासिक और सुप्रसिद्ध जगदीश मंदिर (Jagdish Temple, Udaipur) के पुजारी को हत्या की धमकी मिली है। उसके मोबाइल पर धमकी भरे चार फोन आए हैं, जिनमें से दो दुबई से किए गए, जबकि दो पश्चिम बंगाल से। पुजारी की शिकायत पर घंटाघर थाना पुलिस जांच में जुटी है।

चार अलग-अलग नंबरों से हत्या की धमकी

मिली जानकारी के अनुसार जगदीश मंदिर के पुजारी गणगौर घाट निवासी साहिल पुत्र अशोक कुमार पुजारी को शुक्रवार मध्यरात्रि को धमकी भरे फोन आए। उसने घंटाघर थाना पुलिस को बताया कि उसे रात पौने बारह बजे से बारह बजे के बीच उसके मोबाइल पर चार अलग-अलग नंबरों से हत्या की धमकी के फोन मिले हैं। जिनमें से दो दुबई से हैं, जबकि दो पश्चिम बंगाल के बताए जा रहे हैं।

बताया गया कि कॉल करने वाले ने उसे कहा कि वह उसे अच्छा नहीं लगता, इसलिए वह उसकी हत्या कर देगा। उसने यह भी बताया कि वह उदयपुर शहर में आता रहता है और यहां हिरणमगरी क्षेत्र में ठहरता है। इस मामले में घंटाघर थानाधिकारी नरपत सिंह का कहना है कि जिन नंबरों से धमकी मिली है, उनमें से दो पश्चिम बंगाल के हैं।

केन्द्रीय गृह मंत्रालय से मांगी मदद

पश्चिम बंगाल के मोबाइल नंबरों को तकनीकी रूप से पता लगाकर आरोपितों तक पहुंचने के प्रयास जारी हैं। पुलिस ने पुजारी परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई है। जहां तक दुबई से मिली धमकी की बात है, उस मामले में केन्द्रीय गृह मंत्रालय से मदद मांगी जाएगी।

गौरतलब है कि उदयपुर के चर्चित कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद यहां के कुछ व्यापारियों को सउदी अरब तथा अन्य स्थानों से धमकी भरे फोन आए थे। जिन लोगों को इस तरह धमकी मिली, उन्हें पुलिस सुरक्षा प्रदान की गई थी। पुलिस इस मामले में जालौर के एक युवक को डिटेन कर चुकी है तथा गृह मंत्रालय से मदद मांगी है।

यह भी पढ़ें -

Bijapur Naxal Encounter: सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में तीन नक्‍सली ढेर, सर्च आपरेशन जारी

Itarsi news: सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की खूबसूरती ने जीत लिया रवीना का दिल, बेटी के साथ जंगल सफारी का उठाया लुत्‍फ