Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaipur: आमेर किले के सरोवर में डूबने से 6 साल की बच्ची की मौत, जोधपुर से घूमने आया था परिवार

Girl drown in mawatha lake जोधपुर से अपने माता पिता के साथ घूमने आई एक 6 साल की बच्ची की मावठा सरोवर में डूबने से मौत हो गई। दरअसल जब परिवार घूम रहा था तभी बच्ची हाथ छुड़ाकर चली गई और उसकी मौत हो गई। 15 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सिविल डेफेंस के जवानों ने बच्ची का शव मावठा सरोवर से बाहर निकाला।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 25 Aug 2024 12:52 PM (IST)
Hero Image
Girl drown in mawatha lake अमेर किले में हादसा।

एजेंसी, जयपुर। Girl drown in mawatha lake जयपुर के मशहूर आमेर किले में एक हृदयविदारक घटना घटी है। जोधपुर से अपने माता पिता के साथ घूमने आई एक 6 साल की बच्ची की मावठा सरोवर में डूबने से मौत हो गई। दरअसल, जब परिवार घूम रहा था, तभी बच्ची हाथ छुड़ाकर चली गई और उसकी मौत हो गई।

माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल

जब माता-पिता को बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने पुलिस में शिकायत की। 15 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सिविल डेफेंस के जवानों ने बच्ची का शव मावठा सरोवर से बाहर निकाला। बच्ची का शब देखकर माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

सीसीटीवी फुटेज में दिखी बच्ची

पुलिस को जैसे ही सूचित किया गया, वो मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया। इसके बाद पुलिस ने मावठा सरोवर के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली, जिसमें बच्ची घूमती नजर आई।

फुटेज देखने के बाद पुलिस को बच्ची के आमेर के मावठा सरोवर में गिरने की आशंका हुई। इसके बाद सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीमों ने आमेर मावठा सरोवर में बच्ची की तलाश शुरू की। 

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर