Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: 'बेड और बाथरूम में Bomb लगा है, हर कोई मारा जाएगा', जयपुर के कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी

Jaipur Hospitals Bomb Threat जयपुर में कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों को सुबह 7 बजे ई-मेल मिला जिसके बाद हड़कंप मच गया। अस्पतालों को बम की धमकी मिलने के बाद प्रशासन हाई अलर्ट पर आ गया। जिन अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है उनमें सीके बिड़ला अस्पताल और मोनीलेक अस्पताल शामिल हैं।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 18 Aug 2024 11:51 AM (IST)
Hero Image
Jaipur Hospitals Bomb Threat जयपुर के अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी।

एजेंसी, जयपुर। Jaipur Hospitals Bomb Threat राजस्थान के जयपुर में कई अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। अस्पतालों (Jaipur bomb threat News) को सुबह 7 बजे ई-मेल मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया। 

बड़े अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी

बम की धमकी मिलने के बाद प्रशासन हाई अलर्ट पर आ गया। जिन अस्पतालों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है, उनमें सीके बिड़ला अस्पताल और मोनीलेक अस्पताल शामिल हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ता अस्पतालों में पहुंच गया।

प्रशासन में मचा हड़कंप

बम की धमकी मिलते ही पूरे प्रशासन में हड़कंप मच गया। पुलिस टीम और बम निरोधक दस्ता अस्पतालों में पहुंच गया और उसने सर्च ऑपरेशन चला दिया है। अधिकारियों का कहना है कि इस ऑपरेशन में 3 घंटे लग सकते हैं। वहीं, जनता से अपील की जा रही है कि वो अफवाहों पर ध्यान न दे और शांति बनाए रखे।

गुरुग्राम के मॉल में भी बम की मिली थी धमकी

घटना शनिवार को हरियाणा के गुरुग्राम में एंबियंस मॉल में बम की धमकी मिलने के एक दिन बाद हुई है। हालांकि, तलाशी के दौरान कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। नवी मुंबई के वाशी इलाके में भी एक प्रमुख मॉल को भी शनिवार को ईमेल पर बम की धमकी मिलने के बाद खाली करा दिया गया, जो अफवाह निकली।

मई में दिल्ली-एनसीआर के लगभग 250 स्कूलों को इसी तरह की धमकियां मिली थीं, जिसके बाद बड़े पैमाने पर स्कूलों को खाली कराया गया और तलाशी ली गई क्योंकि घबराए हुए माता-पिता अपने बच्चों को लेने के लिए दौड़ पड़े। ये भी अफवाह निकली थी।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat: दिल्ली के 10 से ज्यादा म्यूजियमों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर