Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जयपुर में जमीन विवाद में पड़ोसियों ने बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हाथ और पैर फ्रैक्चर; 9 लोग गिरफ्तार

राजस्थान में जयपुर जिले के गोविंदगढ़ में बुधवार को जमीन विवाद को लेकर एक समूह के एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बुजुर्ग का एक हाथ और पैर फ्रैक्चर हो गया। वहीं इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Jagran NewsEdited By: Mohd FaisalUpdated: Wed, 16 Aug 2023 07:21 PM (IST)
Hero Image
जयपुर में जमीन विवाद में पड़ोसियों ने बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, 9 लोग गिरफ्तार (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में जयपुर जिले के गोविंदगढ़ में बुधवार को जमीन विवाद को लेकर एक समूह के एक दर्जन से ज्यादा लोगों ने बुजुर्ग पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। बुजुर्ग का एक हाथ और पैर फ्रैक्चर हो गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने नौ आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बाकी आरोपितों की तलाश तेज कर दी है।

क्या बोले थाना अधिकारी सुगन सिंह राठौड़

गोविंदगढ़ के पुलिस थाना अधिकारी सुगन सिंह राठौड़ ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से गोपीराम (60) ने रिपोर्ट दी है। रिपोर्ट में बताया कि उसने करीब दो दशक पहले एक जमीन खरीदी थी, जिस पर वह मकान बना रहा था। पड़ोसी मकान नहीं बनाने देना चाहते थे। इस बात को लेकर विवाद हुआ।

गोपीराम ने इन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

इसी विवाद के दौरान पड़ोसियों ने गोपीराम पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उसके एक पैर और एक हाथ में फ्रैक्चर हो गया। गोपीराम ने सरदारमल, मालीराम, कालूराम, कैलाश, ओमप्रकाश, रमेश, रणजीत, बिरदीचंद, नेमीचंद, फूलचंद, तेजाराम, रामनारायण, सुरेश, बोदूराम, कानाराम, राजू ,कौशल्या व जगन्नाथ आदि के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

गोपीराम के परिवार वालों के साथ की मारपीट

आरोपितों ने गोपीराम के परिजन कालूराम, गोवर्धन, गुलाबचंद, मंजू सहित आधा दर्जन लोगों के साथ मारपीट भी की है, जिसमें वह लोग घायल हो गए हैं। बता दें कि सभी घायलों का चौमू के निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें