Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaipur: 'योजनाओं के सहारे दोबारा सत्ता पाएगी गहलोत सरकार', चुनावी सरगर्मी के बीच कांग्रेस सांसद का दावा

साल के अंत में होने वाले राजस्थान के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में काफी जोश है। सभी पार्टियां अपनी उपलब्धियों पर चर्चा कर रही है। इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद गौरव गोगोई कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार की अपनी जन-समर्थक योजनाओं के कारण विधानसभा चुनाव के बाद राजस्थान में सत्ता में बरकरार रखेगी।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Mon, 28 Aug 2023 01:39 PM (IST)
Hero Image
सत्ता में बरकरार रहेगी गहलोत सरकार- सांसद गौरव गोगोई

जयपुर, पीटीआई। राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में काफी हलचल है। सभी एक-दूसरे पर वार-पलटवार करने से पीछे नहीं हट रहे। हर एक पार्टी नेता अपनी उपलब्धियां और विपक्षी दलों की खामियों को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

इसी बीच, कांग्रेस नेता और सांसद गौरव गोगोई ने सोमवार को कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली सरकार की जन-समर्थक योजनाओं के कारण विधानसभा चुनाव के बाद राजस्थान में सत्ता में बरकरार रखेगी।

सत्ता में बरकरार रहेगी पार्टी

राजस्थान के लिए कांग्रेस की स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गोगोई पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक के लिए जयपुर पहुंचे। उन्होंने मीडिया से कहा, "राजस्थान में पार्टी के लिए माहौल अच्छा है। राज्य सरकार राज्य में अच्छा काम कर रही है और सरकार दोबारा सत्ता में आकर काम करेगी।"

कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम में बैठक

स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य अभिषेक दत्त और गणेश गोदियाल गोगोई के साथ मौजूद थे। असम के सांसद यहां प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वॉर रूम में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे। बैठक में राज्य के मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, बी डी कल्ला और महेश जोशी और पार्टी के अन्य नेता शामिल होंगे।