Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जयपुर में दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर हमला, देसी कट्टे से गोली मारने के बाद सरिए से किया वार

Jaipur News जयपुर में आरोपितों ने दुष्कर्म पीड़िता को देसी कट्टे से गोली मारने के बाद लोहे के सरिए से हमला भी किया। पीड़िता को बचाने पहुंचे उसके भाई पर भी आरोपितों ने हमला किया। दोनों को अस्पताल में उपचार चल रहा है। पीड़िता के साथ आरोपित राजेंद्र यादव ने साल 2018 से लेकर 17 जून 2023 तक धमका कर दुष्कर्म किया।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Mon, 26 Feb 2024 02:00 AM (IST)
Hero Image
Jaipur News जयपुर में दुष्कर्म पीड़िता पर हमला।

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के जयपुर जिले में एक दुष्कर्म पीड़िता और उसके भाई पर आरोपित ने अपने साथी के साथ मिलकर हमला किया है। आरोपितों ने पीड़िता को देसी कट्टे से गोली मारने के बाद लोहे के सरिए से हमला भी किया। पीड़िता को बचाने पहुंचे उसके भाई पर भी आरोपितों ने हमला किया। दोनों को अस्पताल में उपचार चल रहा है।

6 साल तक किया था दुष्कर्म

प्रागपुरा पुलिस थाना अधिकारी राजेश मीणा ने बताया कि पीड़िता के साथ आरोपित राजेंद्र यादव ने साल 2018 से लेकर 17 जून 2023 तक धमका कर दुष्कर्म किया। इस दौरान राजेंद्र ने किसी को बताने पर पीड़िता को भाई की हत्या करने की धमकी भी दी।

राजेंद्र जब अधिक परेशान करने लगा तो पीड़िता ने 18 जून 2023 को पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। जांच के बाद पुलिस ने राजेंद्र को गिरफ्तार किया था। कुछ दिन पहले ही वह जमानत पर रिहा हुआ है। शनिवार देर शाम पीड़िता अपने भाई के साथ गांव पावटा से प्रागपुरा जा रही थी।

देसी कट्टे से उसके पेट में गोली 

इस दौरान राजेंद्र और उसके साथी ने दोनों को रोक कर मुकदमें में बयान बदलने के लिए कहा। पीड़िता ने ऐसा करने से मना किया तो राजेंद्र ने देसी कट्टे से उसके पेट में गोली मार दी। जिससे पीड़िता बेहोश होकर जमीन पर गिर गई। इसके बाद भी राजेंद्र व उसके साथी ने लोहे के सरिए से पीड़िता के सिर पर कई वार किए। बीच-बचाव करने पहुंचे भाई पर भी हमला किया गया।

इसके बाद राजेंद्र और उसका साथी मौके से फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता व उसके भाई को अस्पताल पहुंचाया । पुलिस ने रविवार को राजेंद्र के यादव को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि राजेंद्र अभी फरार है। पुलिस महानिदेशक यू.आर.साहू ने बताया कि इस मामले की पुलिस महानिरीक्षक से जांच करवाई जाएगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें