Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जयपुर में भीषण सड़क हादसा, कार और ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत

Jaipur accident जयपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में दो छात्रों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा देर रात प्रताप नगर इलाके के एनआरआई सर्किल के पास हुआ जब एक कार सब्जी ले जा रहे ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि दोनों छात्रों की पहचान हो गई है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sun, 11 Aug 2024 02:12 PM (IST)
Hero Image
Jaipur accident प्रताप नगर इलाके के एनआरआई सर्किल के पास सड़क हादसा।

पीटीआई, जयपुर। Jaipur accident जयपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। पुलिस के अनुसार, एक कार और ट्रक के बीच हुई टक्कर में दो छात्रों समेत तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा शनिवार देर रात प्रताप नगर इलाके के एनआरआई सर्किल के पास हुआ, जब एक कार सब्जी ले जा रहे ट्रक से टकरा गई।

अस्पताल में दोनों छात्रों की मौत

गंभीर रूप से घायल दो लोगों को महात्मा गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रामनगरिया स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) अरुण कुमार ने बताया कि दोनों छात्रों की पहचान मानसरोवर निवासी अमीश वाधवा और जगतपुरा निवासी वेदांत अहलूवालिया के रूप में हुई है।

लंदन पढ़ाई करता था छात्र, घूमने आया था जयपुर

एसएचओ ने बताया कि ड्राइवर की पहचान विकास के रूप में हुई है और वह अहलूवालिया के परिवार के लिए काम करता था। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद उनके शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिए जाएंगे।

पुलिस के मुताबिक अहलूवालिया लंदन से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था और छुट्टियों में जयपुर आया था, जबकि अमीश जयपुर के एक निजी कॉलेज से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का कोर्स कर रहा था।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें