Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jaisalmer: पानी की टंकी के अंदर मिले दो लापता बच्चों के शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

Jaisalmer राजस्थान के जैसलमेर में दो लापता बच्चों के शव पानी की टंकी के अंदर मिले हैं। बच्चों के परिवारवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके बाद ही मौत के कारणों का पता लगाया जा सकेगा। इससे पहले परिवारवालों ने शनिवार को बच्चों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:00 PM (IST)
Hero Image
आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर धरने पर बैठे परिजन। (File Image)

पीटीआई, जैसलमेर। राजस्थान के जैसलमेर में दो लापता बच्चों के शव उनके घर के पास खाली पड़े एक घर की पानी की टंकी के अंदर मिले। समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से रविवार को घटना की जानकारी दी।

जानकारी के अनुसार बाबर मगरा इलाके के निवासी आदिल (6) और हसनैन (7) के माता-पिता ने बच्चों के लापता होने के बाद शनिवार को शिकायत दर्ज कराई थी। कोतवाली एसएचओ सवाई सिंह ने एजेंसी को बताया कि तलाशी के दौरान शनिवार रात एक खाली घर की पानी की टंकी के अंदर उनके शव मिले।

परिजनों ने हत्या का लगाया आरोप

एसएचओ ने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि बच्चों की हत्या की गई है, क्योंकि उनके शरीर पर चोट के निशान थे। वे आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर धरने पर भी बैठे। एसएचओ ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें