Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, राजस्थान के कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल बीजेपी में हुए शामिल

Lok Sabha Election 2024 अग्रवाल पिछले विधानसभा चुनाव में जयपुर की विद्याधर नगर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार थे लेकिन भाजपा की दीया कुमारी से हार गये थे। अग्रवाल अपने कई समर्थकों के साथ कुमारी और नारायण पंचारिया और ओंकार सिंह लाखावत सहित पार्टी के अन्य नेताओं की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कुमारी की प्रशंसा की।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Wed, 10 Apr 2024 02:57 PM (IST)
Hero Image
सीताराम अग्रवाल बीजेपी में हुए शामिल (फोटो- Election Commission of India)

पीटीआई, जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देते हुए राजस्थान कांग्रेस के कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल बुधवार को भाजपा में शामिल हो गये।

अग्रवाल पिछले विधानसभा चुनाव में जयपुर की विद्याधर नगर सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार थे लेकिन भाजपा की दीया कुमारी से हार गये थे। अग्रवाल अपने कई समर्थकों के साथ कुमारी और नारायण पंचारिया और ओंकार सिंह लाखावत सहित पार्टी के अन्य नेताओं की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुए।

पार्टी में शामिल होते ही की दीया कुमारी की  प्रशंसा

पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने कुमारी की प्रशंसा की और कहा कि वह भाजपा में समर्पण और प्रतिबद्धता के साथ काम करेंगे।

'जल्द ही राजस्थान भी कांग्रेस मुक्त हो जाएगा'

वहीं, उपमुख्यमंत्री कुमारी ने कहा कि विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र आज कांग्रेस मुक्त हो गया है और जल्द ही राजस्थान भी कांग्रेस मुक्त हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा राजस्थान में सभी 25 लोकसभा सीटें जीतेगी।