Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फलौदी में पुलिस कस्टडी में आत्महत्या मामले में SP का बड़ा एक्शन, DSP सस्पेंड; 24 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

राजस्थान के फलोदी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है यहां एक युवक ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हैरानी करने वाली बात है ये है कि रात में तैनात पुलिसकर्मी को इस घटना की जानकारी तक नहीं मिली। जब सुबह पुलिसकर्मी युवक को देखने पहुंचे तो उसकी बॉडी लटकी हुई मिली। बता दें कि देचू थाने में 24 पुलिसकर्मी तैनात थे।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sat, 05 Oct 2024 05:18 PM (IST)
Hero Image
पुलिस कस्टडी में आत्महत्या मामले में SP का बड़ा एक्शन

डिजिटल डेस्क, राजस्थान। राजस्थान के फलोदी जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक युवक ने पुलिस कस्टडी में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। हैरानी करने वाली बात है ये है कि रात में तैनात पुलिसकर्मी को इस घटना की जानकारी तक नहीं मिली। जब सुबह पुलिसकर्मी युवक को देखने पहुंचे तो उसकी बॉडी लटकी हुई मिली ।

आनन-फानन में डॉक्टर को बुलाया गया और युवक की जांच करवाई गई तो देखा, युवक की हत्या हो गई है। इस घटना के बाद बात तब और बढ़ गई जब युवक के पुलिस कस्टडी में मौत के बाद नाराज लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

SP कप्तान पूजा अवाना ने लिया बड़ा एक्शन

वहीं घटना स्थल पर एसपी पूजा अवाना पहुंची और पूरी घटना के बारे में जानकारी ली। इस मामले में SP कप्तान पूजा अवाना ने बड़ा एक्शन लिया है । फलोदी एसपी ने तत्काल एक्शन लेते हुए डीएसपी शंकरलाल छावा को सस्पेंड कर दिया।

24 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर

बता दें कि देचू थाने में 24 पुलिसकर्मी तैनात थे। उन सभी पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर करने का आदेश दिया गया है। गिरधारीराम, ओम प्रकाश, श्रवण कुमार, कमलेश, तुलछाराम, मांगीलाल, बेबीदेवी, मुकेश कुमार, देवाराम और कमल किशोर सहित 24 पुलिस कर्मी को लाइन हाजिर किया है। वहीं इस पूरे मामले पर जोधपुर रेंज आईजी विकास कुमार अपनी छुट्टी कैंसल कर जयपुर से जोधपुर लौटे हैं।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें