Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan News: मंत्री और पटवारियों ने लगाए एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप, इस कारण हुआ बवाल

Rajasthan News राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट और उनके ही विभाग में कार्यरत पटवारियों ने एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। मंत्री ने कहा आप लोग आए दिन भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की पकड़ में आते हैं। आपके कारण सरकार की बदनामी होती है। इस पर पटवार संघ के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र कविया ने कहा हमारे कई साथियों के तबादले दूर-दराज के क्षेत्रों में कर दिए जाते हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Thu, 03 Aug 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan News: मंत्री और पटवारियों ने लगाए एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप

जागरण संवाददाता,जयपुर। राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट और उनके ही विभाग में कार्यरत पटवारियों ने एक-दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए ।

विभिन्न मांगों को लेकर मंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचे पटवारियों ने जाट के सामने तबादलों में रुपये लेने और भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया। इस पर उत्तेजित मंत्री ने कहा आप लोग आए दिन भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की पकड़ में आते हैं। आपके कारण सरकार की बदनामी होती है।

विधानसभा में हंगामे के बीच 23 मिनट में पांच विधेयक पारित, भाजपा विधायकों ने लाल डायरी मुद्दे पर किया हंगामा

भ्रष्टाचार के मामले में सबसे अधिक पटवारी और पुलिसकर्मी पकड़े जाते हैं। इस पर पटवार संघ के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र कविया ने कहा, हमारे कई साथियों के तबादले दूर-दराज के क्षेत्रों में कर दिए जाते हैं।

इसके बाद तबादलों के लिए पचास हजार से एक लाख रुपये तक मांगे जाते हैं। तबादलों में भ्रष्टाचार हो रहा है। दरअसल,पटवार संघ के सदस्य बुधवार को विभिन्न मांगों को लेकर बुधवार को जयपुर में रैली निकालकर मंत्री के आवास का घेराव करने पहुंचे तो यह घटनाक्रम हुआ।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें