Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

मां के लिव इन पार्टनर की दरिंदगी; दो दिन कमरे में बंद रखा, प्राइवेट पार्ट में गर्म तेल डाला, बच्ची ने बताई खौफनाक वजह

एक बच्ची को दो दिन तक बंधक बनाने मारपीट करने और उसके निजी अंग पर गर्म तेल डालने का मामला सामने आया है। मामला राजस्थान के जैसलमेर का है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बच्ची की मां और उसके लिव-इन पार्टनर से पूछताछ की जा रही है। बच्ची के साथ यह घटना 30 जून को हुई है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 13 Jul 2024 12:09 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान में दिल दहला देने वाला मामला आया सामने।

जाणरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान के जैसलमेर में मां के लिव-इन पार्टनर द्वारा नाबालिग के निजी अंग में गर्म तेल डालने का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची ने आरोप लगाया है कि मां का लिव-इन पार्टनर मां की सहमति से उसके साथ अनैतिक काम करना चाहता था। मना करने पर दो दिन तक कमरे में बंद रखा, मारपीट की और निजी अंग में गर्म तेल डाल दिया।

यह भी पढ़ें: 72 साल की उम्र में किया नाबालिग से दुष्कर्म, पोक्सो कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा; साल 2023 का है मामला

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष मुकेश व्यास ने पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखकर मामला दर्ज करवाने की बात कही है। पुलिस थाना अधिकारी गीता बिश्नोई ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। बच्ची ने अपने बयान में 30 जून को गर्म तेल डालने और मारपीट करने की बात कही है।

मां और लिव-इन पार्टनर से हो रही पूछताछ

अब महिला थाना बच्ची के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई कर रही है। बच्ची ने बताया कि करीब आठ साल पहले पिता की मौत के बाद मां के साथ लिव-इन में रहने वाले व्यक्ति को वह चाचा बोलती थी। मां उसको चाचा बोलने के लिए दबाव बनाती थी। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच करवाई है। बच्ची की मां और उसके लिव-इन पार्टनर से पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें: जयपुर एयरपोर्ट पर स्पाइसजेट की महिला स्टाफ ने CISF जवान को लगाया थप्पड़, FIR के बाद हुई गिरफ्तारी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर