Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: आंगनबाड़ी में नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं से सामूहिक दरिंदगी, पीड़िता की आपबीती सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर लगभग 20 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला पाली थाने में दर्ज किया गया है। पाली थाने में मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता के अनुसार वह दो-तीन माह पहले अन्य महिलाओं के साथ सिरोही आई थी जहां उसने नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी से मुलाकात की। उन्होंने सभी को अपने किसी परिचित के घर पर रुकवाया।

By Jagran News Edited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 11 Feb 2024 08:15 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के सिरोही में सामूहिक दुष्कर्म (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, जोधपुर। आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर करीब 20 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला पाली थाने में दर्ज किया गया है। मामले में नगर परिषद सिरोही के सभापति महेंद्र मेवाड़ा, पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी और इनके दोस्तों पर सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर पांच लाख रुपये मांगे जाने के आरोप लगे हैं। आरोपित पक्ष ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

क्या है पूरा मामला?

पाली थाने में मामला दर्ज कराने वाली पीड़िता के अनुसार, वह दो-तीन माह पहले अन्य महिलाओं के साथ सिरोही आई थी, जहां उसने नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और पूर्व आयुक्त महेंद्र चौधरी से मुलाकात की। उन्होंने सभी को अपने किसी परिचित के घर पर रुकवाया । वहीं पर भोजन की व्यवस्था की थी। भोजन में नशीला पदार्थ मिला दिया गया था, जिसके चलते सभी महिलाएं बेहोश हो गईं। इसके बाद महिलाओं के साथ हैवानियत की गई।

यह भी पढ़ें: 'भाग जाओ वरना...' कैफे में हैवानियत की हदें पार! मेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक दरिंदरगी

आरोप है कि महिलाओं ने सिर दर्द के बारे में महेंद्र मेवाड़ा और महेंद्र चौधरी से पूछा। इसके बाद उन दोनों ने पूरे षड्यंत्र के बारे में बताया। पुलिस अब मामले की पड़ताल में जुटी है।

भाजपा ने कांग्रेस नेता पर लगाए आरोप

राजस्थान भाजपा के प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा कि कांग्रेस नेता व सिरोही नगर परिषद के चेयरमैन और गुर्गों ने आंगनबाड़ी में काम दिलाने के बहाने एक साथ 23 महिलाओं के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। कांग्रेसियों के पाप रिस-रिस कर सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान से बांग्लादेशी नागरिक गिरफ्तार, नाम बदलकर जैसलमेर के एक होटल में कर रहा था काम