Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गैंगस्टर रोहित गोदारा को पकड़ने के लिए एजेंसी सक्रिय, एनआईए ने घोषित किया पांच लाख का इनाम

Gogamedi Murder Case एनआईए ने राजस्थान के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर रोहित गोदारा पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। राजस्थान पुलिस ने पहले से ही उसपर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ है। पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद रोहित ने पवन नाम से दिल्ली में फर्जी पासपोर्ट बनवाया था जिसके सहारे वह विदेश भाग गया।

By Jagran News Edited By: Devshanker Chovdhary Updated: Wed, 31 Jan 2024 04:30 AM (IST)
Hero Image
गैंगस्टर गोदारा पर एनआईए ने घोषित किया पांच लाख का इनाम। (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। एनआईए ने राजस्थान के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर रोहित गोदारा पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। राजस्थान पुलिस ने पहले से ही उसपर एक लाख का इनाम घोषित किया हुआ है। पंजाबी गायब सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद रोहित ने पवन नाम से दिल्ली में फर्जी पासपोर्ट बनवाया था, जिसके सहारे वह विदेश भाग गया।

गोदारा को पकड़ने के लिए एजेंसियां सक्रिय

इसके बाद जांच एजेंसियों को उसके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी और गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या के बाद से रोहित एनआईए व राजस्थान पुलिस की हिट लिस्ट में है। रोहित को पकड़ने के लिए राज्य व केंद्र की जांच एजेंसियां सक्रिय हैं।

राजस्थान के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) दिनेश एमएन ने बताया कि रोहित की गिरफ्तारी के लिए एनआइए को पत्र लिखा गया है। सूत्रों के अनुसार रोहित अब भी राजस्थान में अपनी गैंग के लोगों के संपर्क में है।

रोहित गोदारा पर कई मामले दर्ज

रोहित बीकानेर जिले के लूणकरणसर का निवासी है। उसके खिलाफ प्रदेश में 32 से अधिक मामले दर्ज हैं। वह पिछले 13 साल से प्रदेश में अपराध की दुनिया में सक्रिय है। रोहित कुख्यात गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई गैंग का प्रमुख बदमाश है।