Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जंगल में चल रही थी रेव पार्टी, डांस कर रही थीं गुजरात से आई युवतियां; पुलिस पहुंची तो हुआ चौंकाने वाला खुलासा

जंगल में तेज आवाज में फिल्मी गाने बज रहे थे। युवतियों का डांस चल रहा था और नोटों की बारिश हो रही थी। कुछ देर में पुलिस पहुंची तो माहौल पूरी तरह से बदल गया। शराब के नशे में धुत युवकों को पुलिस ने हिरासत में लिया तो पता चला कि युवतियों को गुजरात से लाया गया था। सभी रेव पार्टी करने में व्यस्त थे। मामला उदयपुर का है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Thu, 03 Oct 2024 01:17 PM (IST)
Hero Image
उदयपुर में रेव पार्टी का खुलासा। (सांकेतिक फोटो)

डिजिटल डेस्क, उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में जंगल में रेव पार्टी का मामला सामने आया है। पुलिस को नशीले पदार्थ की तस्करी की सूचना मिली थी। मगर जब वह जंगल में स्थित एक विला पर पहुंची तो आंखें फटी की फटी रह गईं। पार्टी में महिलाओं का डांस चल रहा था।

नशे में धुत लोग नोटों की बारिश करने में जुटे थे। हालांकि जांच में नोट नकली निकले। उदयपुर पुलिस ने कुल 10 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें पांच महिलाएं और पांच पुरुष हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थान के कई रेलवे स्टेशनों और उज्जैन के महाकाल मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, जैश-ए-मोहम्मद के नाम मिली चिट्ठी

दीवार फांदकर पहुंची पुलिस

राजस्थान में इन दिनों पुलिस नशे के खिलाफ अभियान चला रही है। नशा तस्करी की सूचना पर उदयपुर पुलिस नया खेड़ा के निकट जंगल में स्थित एक विला पहुंची। स्पेशल टीम के प्रभारी इंस्पेक्टर धनपत सिंह ने बताया कि विला के अंदर तेज आवाज में गाने बज रहे थे। मगर गेट बंद था। इसके बाद टीम दीवार फांदकर अंदर दाखिल हुई।

विला मालिक को लिया हिरासत में

विला के अंदर का नजारा ही अलग था। युवतियां डांस कर रही थीं। वहां मौजूद युवक शराब पी रहे थे। नोटों की बारिश हो रही थी। पुलिस ने विला के मालिक को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने युवकों के पास से साउंड और लैपटॉप बरामद किए हैं। सभी युवक गुजरात के रहने वाले हैं। युवतियों को भी गुजरात से लाया गया था। हालांकि युवतियों पर उड़ाए जा रहे नोट जांच में नकली निकले।

यह भी पढ़ें: बिना MBBS किए 12वीं पास सौ युवक राजस्थान में बन गए डॉक्टर, फिर ऐसे खुली पोल

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें