Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेज आवाज में गाना बजाने पर पुलिसकर्मी ने कांवड़िए को जड़ा थप्पड़, अब विभाग ने की सख्त कार्रवाई

राजस्थान के जयपुर में कावंड़ियों और पुलिसकर्मियों के बीच बहस हो गई। दरअसल लोगों द्वारा शिकायत की गई कि कावंड़िए बहुत तेज आवाज में गाना बजा रहे हैं। शिकायत मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कावड़ियों को तेज आवाज में गाना चलाने के लिए मना किया। इसके बाद कावंड़ियों और पुलिस के बीच जमकर बहस हुई और एक पुलिसकर्मी ने एक कावड़िए को थप्पड़ मार दिया।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Mon, 29 Jul 2024 04:02 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने कावंड़िए को जड़ा थप्पड़, हुई कार्रवाई (फाइल फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के जयपुर में कांवड यात्रा के दौरान एक कावडिएं को थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। बता दें कि कांवड़ यात्रा के एक सदस्य को कथित तौर पर थप्पड़ मारने के आरोप में एक पुलिस कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। इस घटना की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को दी।

पुलिस के अनुसार, रविवार रात को म्यूजिक सिस्टम से लैस एक वाहन से कांवड़ यात्रा एक गांव से गुजर रही थी। रात में तेज आवाज में संगीत बजने की शिकायत पर पुलिस ने वाहन को रुकवाया और कांवड़ियों से रात में संगीत बजाने से मना किया।

उन्होंने बताया कि इसके बाद कांवड़िये सांभर झील पुलिस थाने में एकत्र हो गए और उनके और अधिकारियों के बीच बहस शुरू हो गई।

उन्होंने बताया कि बहस के दौरान कांस्टेबल खेमचंद ने एक कांवड़िये को थप्पड़ मार दिया।

जयपुर ग्रामीण के पुलिस अधीक्षक शांतनु कुमार सिंह चंद्रावत ने बताया कि घटना पर कार्रवाई करते हुए खेमचंद को निलंबित कर दिया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- Agra Accident News: ग्वालियर हाईवे पर भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ने मध्य प्रदेश के दो कांवड़ियाें को रौंदा, मौत

यह भी पढ़ें- Kanwar Yatra: खुला है दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, आईजी बोले- Delhi और ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे से सफर करें लोग