Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था शख्स, मना किया तो 3 बच्चों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर; एक की मौत

राजस्थान के भरतपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजस्थान जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव जया में रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने 3 बच्चों को ट्रैक्टर से मार डाला। इन तीनों में से एक बच्चे की मौत हो गई हैजबकि दो बच्चे घायल हो गए। पीड़ित के परिजनों का कहना है कि आरोपी उनके परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:07 PM (IST)
Hero Image
परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था शख्स (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। राजस्थान जिले के कुम्हेर थाना क्षेत्र के गांव जया में रंजिश के चलते एक व्यक्ति ने 3 बच्चों को ट्रैक्टर से मार डाला। इन तीनों में से एक बच्चे की मौत हो गई है,जबकि दो बच्चे घायल हो गए।

अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर शख्स ने ऐसा क्यों किया, ऐसे में पीड़ित के परिजनों का कहना है कि आरोपी उनके परिवार से मजदूरी करवाना चाहता था। लेकिन उन लोगों ने मना कर दिया, तो उन्होंने इस खौफनाक घटना को अंजाम दे दिया।

'बात नहीं मानी तो मौत के घाट उतार दूंगा'

मामले में मृतक के परिजन संजय पुत्र बच्चू सिंह ने बताया कि हम लोगों से वो मजदूरी करने के लिए कहता है। लेकिन हम लोग उसके यहां मजदूरी नहीं करते हैं। इसी बात से नाराज होकर उसने बदला लेने की ठानी। पीड़ित ने बताया, जब वह सुबह-सुबह घर से जंगल के लिए जा रहा था, तभी आरोपी ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया और फिर उन्हें रोका।

तीन बच्चों पर आरोपी ने चढ़ाया ट्रक

इस दौरान आरोपी ने जाति सूचक शब्द कहते हुए मारपीट की और धमकी भी दी कि ऐसे नहीं मानोगे तो तुम्हे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत के घाट उतार दिया जाएगा। तीनों बच्चों पर पंकज ने जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिनमें से एक रोहन की मौत हो गई और बाकि दो लोग घायल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें