Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: ...जनता को न हो परेशानी, CM भजनलाल ने छोड़ा अपना अस्थाई आवास; अब यहां होगा नया ठिकाना

Rajasthan CM Bhajan Lal सीएम पद की शपथ लेने के बाद निजी आवास से राज्य की राजधानी में गेस्ट हाउस में आए भजनलाल अब ओटीएस (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंपस) में शिफ्ट हो गए हैं। सीएम शर्मा अपने अस्थायी आवास विद्युत नियामक आयोग के गेस्ट हाउस को जनता को आ रही परेशानी के कारण छोड़ रहे हैं। यह दूसरी बार है जब सीएम आवास बदलेंगे।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 23 Dec 2023 11:57 AM (IST)
Hero Image
Rajasthan CM Bhajan Lal भजनलाल ने बदला अपना पता।

एएनआई, जयपुर। Rajasthan CM Bhajan Lal राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने एक बार फिर अपना ठिकाना बदल लिया है। शपथ लेने के बाद निजी आवास से राज्य की राजधानी में गेस्ट हाउस में आए सीएम अब ओटीएस (ऑफिसर्स ट्रेनिंग कैंपस) में शिफ्ट हो गए हैं।

इस कारण छोड़ा आवास

सूत्रों के अनुसार, सीएम शर्मा अपने अस्थायी आवास विद्युत नियामक आयोग के गेस्ट हाउस को जनता को आ रही परेशानी के कारण छोड़ रहे हैं। दरअसल, सहकार मार्ग पर उनके काफिले की लगातार आवाजाही के कारण स्थानीय निवासियों को असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा था।

मुख्यमंत्री के काफिले के बार-बार आने-जाने से क्षेत्र में यातायात बाधित हो जाता था, जिसके चलते लंबा जाम तक लग जाता था। इस कारण सीएम ने अपना आवास ही छोड़ दिया।

आधिकारिक बंगले में जल्द होंगे शिफ्ट

सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अस्थायी रूप से कृष्णापुरी भवन ओटीएस परिसर में स्थानांतरित हो गए हैं, उनका आधिकारिक बंगला तैयार है और वह जल्द ही 8 सिविल लाइन्स स्थित अपने नए आवास में चले जाएंगे।

सांगानेर से पहली बार बने हैं BJP विधायक

सांगानेर से पहली बार भाजपा विधायक बने शर्मा को पार्टी ने कई दिनों के विचार-विमर्श के बाद राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया है। बता दें कि भाजपा ने राजस्थान में 115 सीटों के बहुमत के साथ जीत हासिल की है।

कांग्रेस 69 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर