Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Crime: राजस्थान में दोस्त की हत्या करने के बाद युवक ने पुलिस के सामने खुद का गला काटा

सलूंबर के पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी फतेह सिंह ने तलवार लहराते हुए खुद की जान लेने की भी धमकी दी। पुलिसकर्मियों ने उसे आत्मसमर्पण करने को कहा लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी और तलवार से खुद का गला रेत लिया। उन्होंने बताया कि उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां रात में उसकी मौत हो गई।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Sat, 27 Jul 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
सलूंबर जिले में दोस्त की हत्या करने के बाद युवक ने आत्महत्या की। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के सलूंबर जिले में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या करने के बाद खुद भी अपना गला रेतकर खुदकुशी करली। सलूंबर के पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने जानकारी देते हुए बताया कि फतेह सिंह ने गुरुवार रात अदवास गांव में शिक्षक शंकरलाल मेघवाल पर अचानक तलवार से हमला कर दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम ने स्थानीय लोगों की मौजूदगी में शुक्रवार शाम को पहाड़ी इलाके में आरोपी फतेह सिंह को घेर लिया। उन्होंने बताया कि उसके पास वही तलवार थी जिससे उसने अपने दोस्त शंकरलाल की हत्या की थी।

आरोपी ने तलवार से खुद का गला रेता लिया- पुलिस

पुलिस अधीक्षक अरशद अली ने बताया कि फतेह सिंह ने तलवार लहराते हुए खुद की जान लेने की भी धमकी दी। उन्होंने बताया कि पुलिसकर्मियों ने उसे आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उसने उनकी बात नहीं मानी और तलवार से खुद का गला रेत लिया। उन्होंने आगे बताया, "उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां रात में उसकी मौत हो गई।"

आरोपी ने मृतक के पिता पर भी हमला किया

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात सिगरेट खरीदने के बहाने दुकान पर आये आरोपी फतेह सिंह ने जब वहां खडे शिक्षक शंकरलाल पर हमला किया तो उनके (शंकरलाल) पिता डाल चंद (60) उन्हें बचाने आए लेकिन आरोपी ने उन पर भी हमला कर दिया जिससे वह घायल हो गये। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें: Rajasthan News: राजस्थान में अब ब्लड डोनेशन कैंप में नहीं बांटे जाएंगे गिफ्ट, नहीं मानने पर सेंटर का लाइसेंस होगा रद्द