Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान के डिप्टी सीएम के बेटे पर आखिरकार हुआ एक्शन, REEL कांड में परिवहन विभाग ने बैरवा के घर भेजा मोटा चालान

Rajasthan Deputy CM Son Video Case डिप्टी सीएम डा. प्रेमचंद बैरवा के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा है। रील के वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम पर ही सवाल उठने लगे थे जिसके आठ दिन बाद अब परिवहन विभाग ने कार्रवाई कर दी है। आरटीओ ने बैरवा के घर चालान भेजा है।

By Jagran News Edited By: Mahen Khanna Updated: Sat, 05 Oct 2024 01:25 PM (IST)
Hero Image
Rajasthan Deputy CM Son Video Case प्रेमचंद बैरवा के बेटे पर हुई कार्रवाई।

एजेंसी, जयपुर। Rajasthan Deputy CM Son Video Case राजस्थान के डिप्टी सीएम डा. प्रेमचंद बैरवा के बेटे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति में बवाल मचा है। रील के वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम पर ही सवाल उठने लगे थे, जिसके आठ दिन बाद अब परिवहन विभाग ने कार्रवाई कर दी है। 

7000 रुपये का कटा चालान

प्रेमचंद बैरवा के बेटे पर एक्शन लेते हुए राजस्थान परिवहन विभाग ने उनके घर चालान भेजा है। बैरवा के बेटे को 7000 रुपये का चालान भेजा गया है। 27 सितंबर को रील वायरल होने के बाद डिप्टी सीएम ने अपने पक्ष में सफाई देते हुए बेटे का बचाव किया था।

तीन बात पर कटा चालान

चालान की कॉपी से ये बात सामने आई कि डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ खुली जीप में रील बनाने का आरोप है और इसे परिवहन निरीक्षक पीडी सोनी ने जारी किया। डिप्टी सीएम के बेटे के खिलाफ तीन बात का चालान जारी किया गया है। सबसे बड़ा अनधिकृत मॉडिफिकेशन के लिए 5000 रुपये, दूसरा सीट बेल्ट न पहनने पर 1000 रुपये और तीसरा मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते हुए गाड़ी चलाने पर 1000 रुपये का चालान हुआ है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

27 सितंबर को कांग्रेस के टिकट पर सांगानेर विधानसभा से चुनाव लड़े पुष्पेंद्र भारद्वाज के बेटे के वीडियो वायल होने पर डिप्टी सीएम का बेटा फंसा था। प्रेमचंद बैरवा का बेटा जीप चलाते हुए नजर आ रहा था और उनके पीछे पुलिस की गाड़ी उन्हें एस्कॉर्ट कर रही थी। इस रील के वायरल होने के बाद प्रेमचंद बैरवा के बेटे की उम्र को लेकर कई सवाल उठे थे, क्योंकि उसकी उम्र महज 18 साल है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें