Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: दौसा में टेंपो और बस के बीच जबरदस्त टक्कर में पांच लोगों की मौत, छह गंभीर रूप से घायल; चालक फरार

राजस्थान के दौसा जिले में रविवार को करौली राज्यमार्ग पर एक निजी बस और टेंपों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। टक्कर के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया । महवा पुलिस थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह ने मामले की जांच की।

By Jagran NewsEdited By: Paras PandeyUpdated: Mon, 25 Sep 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
सड़क दुर्घटना में पांच की मौत छह घायल (फाइल फोटो)

जयपुर,जागरण संवाददाता। राजस्थान के दौसा जिले में रविवार को करौली राज्यमार्ग पर एक निजी बस और टेंपों की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। गंभीर रूप से घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

टक्कर के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया । महवा पुलिस थाना अधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि कुछ ग्रामीण स्थानीय भैरूंजी के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए गांवों से जा रहे थे। 

इस दौरान सामने से आ रही बस की एक टेंपों से टक्कर हो गई। इस दौरान कुछ लोग मंदिर तक पैदल परिक्रमा के लिए जा रहे थे। टक्कर के बाद बस ने पैदल जा रहे पांच लोगों को कुचल दिया। वहीं छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टेंपों में सवार दो लोग भी घायल हुए हैं।

दुर्घटना में मंगती जोगी, प्रियांशु, देवकीनंदन, आसिफ और गुलाब देवी की मौत हो गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्रीय विधायक ओमप्रकाश हुडला व पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शवों को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया।