Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: 'धैर्य है या सिर्फ दादागीरी', थाने में जाकर राज्यवर्धन राठौड़ ने लगाई अधिकारियों की क्लास

राजस्थान के मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने सोमवार को जयपुर के शिप्रा पथ पुलिस स्टेशन पहुंचे। वहां जाकर उन्होंने सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) को फटकार लगाई। दरअसल  सेना के एक कमांडो की पिटाई के मामले में वो थाना पहुंचे थे। राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि यह मानसिकता वास्तव में निंदनीय है और मुझे विश्वास है कि राजस्थान सरकार ऐसे विचार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 13 Aug 2024 12:31 PM (IST)
Hero Image
राज्य मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने थाने में पहुंचकर पुलिस अधिकारी को फटकार लगाई।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई,जयपुर। राजस्थान सरकार के सैनिक कल्याण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो पुलिस अधिकारियों को फटाकरते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो जयपुर के शिप्रापख पुलिस थाने की है। भारतीय सेना के कमांडो के साथ हुए दुर्व्यवहार को लेकर गुस्साए राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने थाने पहुंचकर पुलिस अफसर को लताड़ लगाई।

राज्य मंत्री ने अधिकारियों को लगाई फटकार

वायरल वीडियो में राज्य मंत्री एक पुलिस अधिकारी को फटकारते हुए कह रहे हैं, बेसिक मैनर आपने नहीं सीखी या वर्दी का कोई अलग रॉब हो गया है। कोई धैर्य, कुछ है, कोई जनता की सेवा मन में है? या दादगीरी है।

— IANS (@ians_india) August 12, 2024

सेना के कमांडो के साथ पुलिस ने की मारपीट

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में तैनात और छुट्टी पर जयपुर आए सेना का एक कमांडो साथ के केस के सिलसिले में थाने पहुंचा था, लेकिन पुलिसकर्मियों से उसकी नोकझोंक हो गई। इसके बाद सैनिक को कथित तौर पर पीटा गया और सेना के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करके उसे अपमानित किया गया।

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने इस घटना की आलोचना करते हुए कहा,"यह मानसिकता वास्तव में निंदनीय है और मुझे विश्वास है कि राजस्थान सरकार ऐसे विचार रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेगी। उनकी मेडिकल रिपोर्ट से स्पष्ट रूप से संकेत मिलता है कि उन पर बिना किसी कारण के हमला किया गया था। कानून तोड़ने वालों को दंडित किया जाना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: Rajasthan News: राजस्थान में 37 हजार शिक्षकों का होगा समायोजन, छात्रों को भी होगा लाभ