Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan New CM: 'सीएम पद के लिए कई चेहरे होने में कुछ गलत नहीं', सीपी जोशी ने गहलोत की टिप्पणी पर किया पलटवार

जोशी मे कहा कि एक बार विधायक दल की बैठक होगी तो हमारे सीएम के चेहरे को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग जाएगा। इस पद के लिए कई उम्मीदवार होने में कुछ भी गलत नहीं है। सभी दावेदार योग्य उम्मीदवार हैं। इससे पहले बीजेपी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह राज्यसभा सांसद सुरेश पांडे और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को राजस्थान के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया था।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Mon, 11 Dec 2023 06:39 AM (IST)
Hero Image
सीपी जोशी ने गहलोत की टिप्पणी पर किया पलटवार

एएनआई, जयपुर। राजस्थान के लिए मुख्यमंत्री पद के चयन में हो रही देरी पर विपक्ष की आलोचनाओं के बीच अपनी पार्टी के शीर्ष नेताओं के बचाव में आगे आए भाजपा राजस्थान अध्यक्ष सीपी जोशी ने रविवार को कहा कि मुख्यमंत्री पद के लिए कई उम्मीदवार होने में कुछ भी गलत नहीं है।

रविवार को एएनआई से बात करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि राजस्थान के लिए अहम फैसला बीजेपी विधायक दल की बैठक में आलाकमान द्वारा लिया जाएगा। कोई कैसे कह सकता है कि हम समय ले रहे हैं? हमारे सभी विजयी उम्मीदवार जनता को उन पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दे रहे हैं। पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी गई है और विधायक दल की बैठक की तारीख तय कर दी गई है। जल्द ही सीएम की घोषणा की जाएगी। 

... अटकलों पर विराम लग जाएगा

यह पूछे जाने पर कि क्या शीर्ष पद के लिए कई दावेदार होना राजस्थान के मुख्यमंत्री के नाम में देरी का प्रमुख कारण है, जोशी ने कहा कि, ऐसा कुछ नहीं है। एक बार विधायक दल की बैठक होगी, तो हमारे सीएम के चेहरे को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लग जाएगा। इस पद के लिए कई उम्मीदवार होने में कुछ भी गलत नहीं है। सभी दावेदार योग्य उम्मीदवार हैं।

इससे पहले बीजेपी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, राज्यसभा सांसद सुरेश पांडे और राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को राजस्थान के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया था। 

यह भी पढ़ेंः Egypt President Election: मिस्त्र में राष्ट्रपति के लिए मतदान शुरू, अल-सीसी की जीत लगभग तय

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें