Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan News: तेज रफ्तार ट्रक की कार से भीषण टक्कर, 13 की मौत और तीन घायल; क्रेन से निकाले गए शव

जागरण संवाददाता जयपुर। राजस्थान में रविवार को दो सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गई। पहली घटना बूंदी में रविवार की भोर करीब चार बजे हुई। जबकि दूसरी घटना सिरोही में देर रात करीब 10 बजे हुई। ट्रक और जीप की टक्कर में जीप सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 15 Sep 2024 07:30 PM (IST)
Hero Image
कार की ट्रक से भीषण टक्कर, 13 की मौत ( file photo)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में रविवार को दो सड़क दुर्घटनाओं में 13 लोगों की मौत हो गई, जबकि इतने ही लोग घायल हो गए। पहली घटना बूंदी में रविवार की भोर करीब चार बजे हुई। ट्रक और कार की टक्कर में कार सवार मध्य प्रदेश के देवास निवासी सात लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों में एक की हालत गंभीर है।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में फंसे शवों को बड़ी मुश्किल से क्रेन की मदद से निकाला जा सका। कार सवार देवास से सीकर खाटूश्याम जी दर्शन करने जा रहे थे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मृतकों के स्वजनों को दो-दो लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।

दूसरी घटना सिरोही में देर रात करीब 10 बजे हुई। ट्रक और जीप की टक्कर में जीप सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस के अनुसार जीप में सवार सभी लोग उदयपुर के निवासी हैं और पाली मजदूरी करने जा रहे थे। घायलों को सिरोही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर