Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अब राजस्थान के झालावाड़ में मैकेनिक की पीट-पीटकर हत्या, कार से खींचकर मारा; 10 के खिलाफ केस दर्ज

राजस्थान में 25 वर्षीय बाइक मैकेनिक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। वारदात शुक्रवार रात की है। पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान कर ली है। कुल 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। एक साल पुरानी रंजिश में युवक की हत्या की गई है। मृतक देवरिया गांव का रहने वाला था। पुलिस आरोपियों की धरपकड़ में जुटी है।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Updated: Sat, 17 Aug 2024 06:22 PM (IST)
Hero Image
Rajasthan News: आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी पुलिस। (सांकेतिक फोटो)

पीटीआई, कोटा। राजस्थान के झालावाड़ जिले में 25 वर्षीय युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने कार से खींचकर युवक पर लाठी, रॉड और धारदार हथियारों से हमला किया। मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है। मृतक युवक बाइक मैकेनिक था।

यह भी पढ़ें: बजरंग पूनिया से हुई बड़ी गलती, कर दिया तिरंगे का अपमान, सोशल मीडिया पर हो रहे हैं ट्रोल

आरोपियों ने कार से खींचा

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान देवरिया गांव निवासी सत्यनारायण गुर्जर के रूप में हुई है। शुक्रवार की रात सत्यनारायण अपने दोस्तों के साथ घर लौट रहा था। एसएचओ विजेंद्र सिंह ने बताया कि रात करीब साढ़े नौ बजे देवरिया गांव के पास करीब 10 लोगों ने उन्हें रोका और कार से खींचकर बाहर निकाला।

अस्पताल में युवक ने तोड़ा दम

एसएचओ के मुताबिक आरोपियों ने कार से बाहर निकालने के बाद सत्यनारायण पर लाठी, रॉड और धारदार हथियारों से हमला कर दिया। डरकर उसके दोस्त मौके से भाग गए। बाद में युवक को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

10 लोगों को खिलाफ केस दर्ज

पुलिस ने बताया कि पिछले साल कुछ युवकों के साथ सत्यनारायण का झगड़ा हुआ था। इस वारदात में झगड़े वाले आरोपी भी शामिल हैं। मृतक के परिजनों की शिकायत पर 10 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इनमें से पांच की पहचान हो गई है।

यह भी पढ़ें: उदयपुर चाकूबाजी पर सरकार का एक्शन, आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर