Move to Jagran APP

Rajasthan Road Accident: धौलपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, बस ने टेंपो को मारी टक्कर; 12 लोगों की मौत

राजस्थान के धौलपुर जिले में बाड़ी सदर थाना इलाके में एक सड़क हादसा हो गया। शनिवार रात करीब 11 बजे स्लीपर कोच बस ने टेंपों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने बताया कि मृतकों के शरीर को मोर्ची में रखवा दिया गया है। आज पोस्टमार्टम किया जाएगा।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sun, 20 Oct 2024 09:14 AM (IST)
Hero Image
राजस्थान के धौलपुर में सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत।(फोटो सोर्स: जागरण)

डिजिटल डेस्क ,धौलपुर। राजस्थान के धौलपुर जिले में बाड़ी सदर थाना इलाके में एक सड़क हादसा हो गया। शनिवार रात करीब 11 बजे स्लीपर कोच बस ने टेंपों को टक्कर मार दी। इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है। मारे जाने वालों में 8 बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, बाड़ी शहर के रहने वाले एक परिवार के 11 सदस्य अपने रिश्तेदार के घर भात कार्यक्रम में गए थे। परिवार के सभी सदस्य टेंपो पर सवार थे। सुनीपुर गांव के नजदीक टेंपो को स्लीपर कोच ने टक्कर मार दी।

जांच में जुटी पुलिस 

बाड़ी कोतवाली थाना प्रभारी शिव लहरी मीणा ने बताया कि मृतकों के शरीर को मोर्ची में रखवा दिया गया है। आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। दुर्घटनाग्र्सत दोनों वाहन को कब्जे में ले लिया गया है। इस हादसे की पुलिस जांच कर रही है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

इस घटना पर पीएम मोदी ने चिंता जाहिर की है। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर शोक व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा,"राजस्थान के धौलपुर में हुआ हादसा हृदयविदारक है। इसमें मासूम बच्चों सहित जान गंवाने वालों के शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ईश्वर उन्हें इस पीड़ा को सहने की शक्ति प्रदान करे। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की निगरानी में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव सहायता में जुटा है।"

पंंचकूला में हुआ था बस हादसा 

कुछ दिनों पहले पंचकूला के मोरनी के नजदीक टिककर ताल के पास बच्चों से भरी एक बस हादसे का शिकार हो गई। ड्राइवर काफी तेज रफ्तार से बस चला रहा था जिसके कारण हादसा हुआ।घायलों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। बस में 45 बच्चे सवार थे।

वहीं, घायल बच्चों को सेक्टर- 6 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, बस चालक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है। पंचकूला के मोरनी हिल्स में टिक्कर ताल रोड पर थल गांव के पास जिले के बाहर से आई हुई बच्चों की बस पलट गई।

खबर अपडेट की जा रही है। 

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।