Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan Weather: राजस्थान में ठंड का प्रकोप जारी, फतेहपुर 1.6 डिग्री सेल्सियस पहुंचा पारा; जानें अन्य शहरों का हाल

राजस्थान के कुछ हिस्सों में सर्द मौसम और घना कोहरा जारी है और फतेहपुर शहर में सबसे ज्यादा ठंड दर्ज की गई है। अगले 24 घंटों तक घना कोहरा छाए रहने की संभावना है। मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक संगरिया (हनुमानगढ़) में तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस जालौर में 5.8 डिग्री सेल्सियस और डबोक (उदयपुर) में तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस रहा।

By Agency Edited By: Shalini Kumari Updated: Mon, 22 Jan 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
कड़ाके की ठंड में कांप रहा राजस्थान (फाइल फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के कुछ हिस्सों में सर्द मौसम और घना कोहरा जारी है और फतेहपुर शहर में सबसे ज्यादा ठंड दर्ज की गई है। मौसम कार्यालय ने बताया कि राज्य के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छाया रहा। बुलेटिन में कहा गया है कि अगले 24 घंटों तक मौसम की स्थिति ऐसी ही रहेगी।

फतेहपुर में सबसे कम रहा तापमान

सीकर जिले के फतेहपुर में न्यूनतम तापमान 1.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इसके बाद अलवर में रात का तापमान 2.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम बुलेटिन के मुताबिक, कई स्थानों पर न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस से नीचे चला गया है।

छाया रहेगा घना कोहरा

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, करौली में न्यूनतम तापमान 3.3 डिग्री सेल्सियस, चूरू में 3.7 डिग्री सेल्सियस, पिलानी में 3.6 डिग्री सेल्सियस, भीलवाड़ा में 4 डिग्री सेल्सियस, अंता (बारां) में 4.4 डिग्री सेल्सियस, सीकर शहर में 4.5 डिग्री सेल्सियस, गंगानगर में 5 डिग्री सेल्सियस, चित्तौड़गढ़ और बीकानेर में 5.5 डिग्री दर्ज किया गया। 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: उदयपुर में भीषण सड़क हादसा, डिवाइडर से टकराई कार; पांच दोस्तों की मौत

मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक, संगरिया (हनुमानगढ़) में तापमान 5.6 डिग्री सेल्सियस, जालौर में 5.8 डिग्री सेल्सियस और डबोक (उदयपुर) में तापमान 5.9 डिग्री सेल्सियस रहा।

यह भी पढ़ें: PM Modi Photos: पीएम मोदी ने किया 11 दिन का विशेष अनुष्ठान, धोती-कुर्ता और अंगवस्त्र में दिखा भक्तिमय रूप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें