Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IAS Tina Dabi ने तुड़वाया Spa Center का दरवाजा, अंदर मिली 5 लड़कियां; कमरे का नजारा देख दंग रह गए अधिकारी

Spa Center barmer बाड़मेर शहर के चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया गया। अभियान के तहत आईएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की अगुआई में एक स्पा सेंटर की तलाशी ली गई। स्पा सेंटर से पांच युवतियों और दो युवक मिले। सभी को थाने भेजा गया।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 09 Oct 2024 01:53 PM (IST)
Hero Image
Spa Center barmer: आईएएस टीना डाबी ने बारमेड़ के एक स्पा सेंटर की तलाशी ली।(फोटो सोर्स: सोशल माडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाड़मेर शहल में जिला कलेक्टर टीना डाबी ने एक स्पा सेंटर पर छापा मारा। स्पा सेंटर से पांच लड़कियां और दो लड़कों को थाने भेजा गया।

बुधवार को बाड़मेर शहर (Sex Racket In Spa Center barmer) के चौहटन चौराहे से चामुंडा चौराहे तक नेशनल हाईवे 68 पर जिला कलेक्टर टीना डाबी के नेतृत्व में सफाई अभियान चलाया जा रहा था। इस अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई।

स्पा सेंटर का तोड़ा गया दरवाजा

प्रशासनिक अधिकारियों के साथ जिला कलक्टर चामुंडा चौराहे के पास एक स्पा सेंटर के आगे पहुंची तो ने हड़बड़ा कर मैनेजर ने अंदर से दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद स्पा सेंटर के दरवाजे तोड़े गए और तलाशी ली गई।

— Manmohan Seju (@ManmohanSeju) October 9, 2024

तलाशी के दौरान स्पा से चार युवतियां और दो लड़के मिले। जानकारी के मुताबिक, पुलिस को संदेह है कि यहां अवैध तरीके से वेश्यावृत्ति के काम को अंजाम दिया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Deh Vyapar Racket: स्पा सेंटर में छापा मारने पहुंची पुलिस नजारा देखकर रह गई दंग, आपत्तिजनक हालत में पकड़ीं लड़कियां

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें