Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: बूंदी में भीषण सड़क हादसा, खाटू श्याम जा रही ईको कार वाहन से टकराई; छह लोगों की मौत

राजस्थान के बूंदी जिले में एक अज्ञात वाहन से ईको कार की टक्कर हो गई। इस हादसे छह तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि दुर्घटना तड़के सुबह हुई।बूंदी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि छह लोगों की मौत हो गई जब एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार मारुति सुजुकी ईको को टक्कर मार दी।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Sun, 15 Sep 2024 07:59 AM (IST)
Hero Image
बूंदी में भीषण सड़क हादसा, खाटू श्याम जा रही ईको कार वाहन से टकराई (फाइल फोटो)

जागरण डेस्क, जयपुर। राजस्थान के बूंदी जिले में एक अज्ञात वाहन से ईको कार की टक्कर हो गई। इस हादसे छह तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने इस हादसे की जानकारी देते हुए कहा कि दुर्घटना तड़के सुबह हुई। बूंदी की अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने कहा कि छह लोगों की मौत हो गई जब एक अज्ञात वाहन ने उनकी कार मारुति सुजुकी ईको को टक्कर मार दी।

घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। वहीं शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस के अनुसार घटना हिडोली थाना क्षेत्र के जयपुर नेशनल हाइव की है। पुलिस के अनुसार तीन घायल एमपी के निवासी हैं। पुलिस ईको कार को टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है। हाइवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों और टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग से भी अज्ञात वाहन के बारे में जांच की जा रही है।

पुलिस ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल

घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी का कहना है कि घटना की जानकारी सुबह 4.30 बजे मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने सबसे पहले घायलों को अस्पताल पहुंचाया। घटना में कई गंभीर घायल हैं। इससे पहले राजस्थान के गंगानगर जिले में भी सड़क हादसे में कार ने दो मोटरसाइकल को टक्कर मार दी थी। इस घटना में भी छह लोगों की मौत हुई थी।