Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

राजस्थान के चूरू में बेटे ने पिता को केरोसिन छिड़ककर उतारा मौत के घाट, भाई को भी फोन कर भी दी जानकारी

राजस्थान में चूरू जिले के बिजरासर गांव में एक परिवार में विवाद होने पर एक पुत्र ने अपने पिता को जिंदा जला दिया। पिता को जलाने के बाद आरोपित पुत्र वहीं बैठा रहा और चचेरे भाई को फोन कर घटना की जानकारी दी।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Mon, 08 May 2023 11:16 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के चूरू में बेटे ने पिता को केरोसिन छिड़ककर उतारा मौत के घाट।

जागरण, संवाददाता,जयपुर। राजस्थान में चूरू जिले के बिजरासर गांव में एक परिवार में विवाद होने पर एक पुत्र ने अपने पिता को जिंदा जला दिया। पिता को जलाने से पहले पुत्र ने मारपीट भी की थी। पिता को जलाने के बाद आरोपित पुत्र वहीं बैठा रहा और चचेरे भाई को फोन कर के बताया कि मैने पिता को जिंदा जला दिया। रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे की यह घटना है।

जलने के कारण पिता की हुई मौके पर मौत

पुलिस उप अधीक्षक नरेंद्र शर्मा ने बताया कि सोनू मेघवाल (25) ने पहले तो 50 वर्षीय पिता लीलूराम से मारपीट की। इसके बाद पिता को जबरन घर के आंगन में ले गया और केरोसिन डालकर आग लगा दी। जलने के कारण लीलूराम की मौके पर ही मौत हो गई। लीलूराम की आवाज सुनने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे । ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सोनू को गिरफ्तार किया है। उससे पूछताछ की जा रही है।

केरोसिन डालकर लगाई आग

इस मामले में मृतक लीलूराम के छोटे भाई धनपराम ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में उसने कहा कि मेरे बेटे के मोबाइल पर सोनू का फोन आया कि मैने पिता पर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई। धनपतराम ने बताया कि मैं अपने दो बच्चों के साथ बड़े भाई के घर पहुंचा तो लीलूराम का जला हुआ शव चारपाई पर पड़ा था।

छोटा भाई गया हुआ था ननिहाल

जानकारी के अनुसार सोनू का छोटा भाई ननिहाल गया हुआ था। इस दौरान सोनू ने पिता को जलाकर मार दिया। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पिता-पुत्र में अक्सर विवाद होता रहता था। घटना के दिन दोनों ने शराब पी और फिर विवाद हुआ था। सोनू की मां ने करीब दो साल पहले आत्महत्या कर ली थी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें