Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ajmer Police: पुलिस ने तीन शातिर वाहन चोरों को किया गिरफ्तार, 40 से अधिक वारदातों का किया खुलासा

अजमेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 40 से अधिक वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है। अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने पत्रकारों को बताया कि वाहन चोरों ने 40 से अधिक वारदातों का खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में नागौर क्षेत्र निवासी आरोपी मोहन सिंह शंकर मेघवाल नरेश जाट शामिल हैं।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Sun, 13 Aug 2023 09:52 PM (IST)
Hero Image
अजमेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया। फोटो- @AjmerpoliceR

अजमेर, जेएनएन। अजमेर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने तीन शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर 40 से अधिक वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा किया है। अजमेर एसपी चूनाराम जाट ने पत्रकारों को बताया कि वाहन चोरों ने 40 से अधिक वारदातों का खुलासा किया है। पकड़े गए आरोपियों में नागौर क्षेत्र निवासी आरोपी मोहन सिंह, शंकर मेघवाल, नरेश जाट शामिल हैं।

आरोपियों पर पहले भी दर्ज है मामला

पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही से सात चार पहिया और आठ दो पहिया वाहन जब्त किए हैं। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ पूर्व में भी कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किशनगढ़ सीओ सिटी मनीष शर्मा के सुपरविजन में कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

 महंगे शौक को पूरा करने के लिए करते थे वारदात

उन्होंने बताया कि महंगे शौक शराब, शबाब, कबाब को पूरा करने के लिए आरोपी वारदातों को अंजाम देते थे। वारदातों के खुलासे में थानाधिकारी गांधीनगर रूपाराम व स्पेशल पुलिस टीम के देवेंद्र सिंह, आशीष गहलोत,सीताराम काला अभय सिंह, मुकेश टांडी,मोहनपुरी सहित पुलिस टीम का रहा विशेष योगदान रहा।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें