Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sri Ganganagar: चलती कार पर गिरा हाई वोल्टेज बिजली का खंभा और फिर... देखें दिल दहलाने वाली VIRAL वीडियो

राजस्थान के कई जिलों में भी पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश और तेज हवा की वजह से कई सड़क दुर्घटना के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के गंगानगर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। एक चलती कार पर हाई वोल्टेज बिजली लाइन का खंभा गिर गया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 03 Jul 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के गंगानगर में चलती कार पर बिजली का खंभा गिर गया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के ज्यादातर राज्यों में मानसून की बारिश हो रही है। राजस्थान के कई जिलों में भी पिछले कुछ दिनों से मूसलाधार बारिश हो रही है। बारिश और तेज हवा की वजह से कई सड़क दुर्घटना के मामले सामने आ रहे हैं। इसी बीच राजस्थान के गंगानगर में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। दरअसल, एक चलती कार पर हाई वोल्टेज बिजली लाइन का खंभा गिर गया।

कार पर गिरा बिजली का खंभा

 घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि तेज हवाओं के बीच चलती कार पर हाई वोल्टेज बिजली लाइन का खंभा गिर गया। कार के पीछे एक बाइक सवार जैसे-तैसे अपना जान बचाकर पीछे चल गया।

 कछ देर तक लोगों को लगा कि कोई अनहोनी हो गई, लेकिन जब कार का दरवाजा खोलकर लोग बाहर आए तो आसपास मौजूद लोगों की सांस में सांस आई। गनीमत रही की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

The car occupants escaped unhurt as there was power cut at the time of the incident.#Rain pic.twitter.com/iqgGudLFoJ

राजस्थान के कई जिलों में हो रही झमाझम बारिश

बता दें कि  मानसून पूरे राजस्थान में छा गया है। बुधवार शाम को राजधानी जयपुर सहित आधा दर्जन जिलों में तेज बारिश हुई। बारिश के दौरान तेज हवा भी चली । बहरोड़ में आकाशीय बिजली गिरने से एक युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। युवती का चेहरा पूरी तरह से झुलस गया । जयपुर,अलवर,बहरोड़-कोटपुतली,सीकर व झुंझुृनूं जिलों में बुधवार शाम को तेज बारिश हुई ।

तेज बारिश से जनजीवन बेहाल

 इन जिलों में हुई तेज बारिश से कई स्थानों पर पानी भर गया। बारिश के साथ धूलभरी हवा भी चली । तेज बारिश से जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया । जयपुर में दो व सीकर में स्थान पर बिजली का ट्रांसफार्मर जल गया।ॉ

बिजली गिरने से झुलस गया युवती का चेहरा 

बहरोड़ में 18 वर्षीय युवती सपना घर में बने टीन शेड के नीचे बैठकर मोबाइल पर बात कर रही थी। इस दौरान अचानक आकाशीय बिजली गिरने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई और उसका चेहरा झुलस गया। स्वजन अस्पताल लेकर पहुंचे,जहां उसका उपचार जारी है। अन्य जिलों में हल्की बारिश हुई है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिन के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है।

यह भी पढ़ें: UK में जारी रहेगा भारतवंशी का राज या बदलेगी सरकार? ब्रिटेन की इन सात सीटों पर सबकी निगाहें

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें