Move to Jagran APP

सॉरी, आई लव इंडिया,' चोर ने स्कॉर्पियो कार चुराकर छोड़ा नोट; चिट्ठी पढ़कर पुलिस भी हैरान

दिल्ली में एक स्कॉर्पियो कार चुराने का अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। बीकानेर के नापासर कस्बे में पुलिस को एक लावारिस स्कॉर्पियो कार मिली जिसकी नंबर प्लेट गायब थी । चोर बीकानेर के हाइवे पर एक ढाबे के पास माफी का नोट लिखकर उसे छोड़कर चले गए। नोट में गाड़ी के शीशे पर चोरों ने एक कागज चिपकाकर लिखा था कि यह गाड़ी हमने दिल्ली से चुराई है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 14 Oct 2024 04:13 PM (IST)
Hero Image
चोर ने स्कॉर्पियो कार चुराकर छोड़ा नोट

डिजिटल डेस्क, जयपुर। दिल्ली से एक स्कॉर्पियो कार चुराने का अजीबों-गरीब मामला सामने आया है। बीकानेर के नापासर कस्बे में पुलिस को एक लावारिस स्कॉर्पियो कार मिली, जिसकी नंबर प्लेट गायब थी । बता दें कि चोर बीकानेर के हाइवे पर एक ढाबे के पास माफी का नोट लिखकर उसे छोड़कर चले गए।

इस वजह से कार के मालिक को भी उसकी कार वापस मिल गई और वह फिलहाल कार का मालिक बीकानेर में अपनी कार वापस लेने गया हुआ है।

'हमने दिल्ली से चुराई है गाड़ी'

बता दें कि नोट में गाड़ी के शीशे पर चोरों ने एक कागज चिपकाकर लिखा था कि यह गाड़ी हमने दिल्ली से चुराई है...सॉरी.. मैं भारत से प्यार करता हूं। नापासर पुलिस ने इस गाड़ी को बरामद किया है। साथ ही अगले नोट में लिखा था, 'यह कार दिल्ली से चोरी हुई है। कृपया पुलिस को कॉल करें और उन्हें सूचित करें। अति आवश्यक।'

अधिकारियों ने आगे बताया कि एक निवासी ने रविवार को जयपुर बीकानेर राजमार्ग पर सड़क किनारे एक होटल के पास गाड़ी खड़ी देखी और पुलिस को सूचित किया।

मालिक ने 10 अक्टूबर को दर्ज कराई FIR

पुलिस ने दिल्ली की पालम कॉलोनी के एक निवासी का पता लगाने के लिए कार रजिस्ट्रेशन नंबर का इस्तेमाल किया। मालिक ने 10 अक्टूबर को एफआईआर दर्ज कराई थी।

बीकानेर दिल्ली से 450 किलोमीटर से अधिक दूर है और पुलिस का मानना ​​है कि वाहन का इस्तेमाल किसी अपराध के लिए किया गया होगा और छोड़ दिया गया होगा।

'दिल्ली पुलिस को सौंप रहे गाड़ी'

पुलिस अधिकारियों ने आगे बताया,  पुलिस की एक टीम गाड़ी के मालिक विनय कुमार के साथ बीकानेर पहुंच गई है। हम वाहन को दिल्ली पुलिस को सौंप रहे हैं, ”नापासर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक जसवीर सिंह ने ये जानकारी दी।

दिल्ली पुलिस ने आगे कहा, 'हम यह नहीं कह सकते कि इस वाहन का इस्तेमाल किसी अपराध को अंजाम देने के लिए किया गया था या नहीं। यह जांच का विषय होगा। दिल्ली पुलिस जांच करेगी क्योंकि चोरी हुए वाहन की प्राथमिकी दिल्ली में दर्ज की गई थी।'

यह भी पढ़ें: Chhattisgarh Crime News: सूरजपुर में पुलिसकर्मी की पत्नी और बेटी की हत्या, स्थानीय लोगों में आक्रोश; गोदाम में लगाई आग

यह भी पढ़ें: मम्मा उठो ना प्लीज... खून से लथपथ थी महिला, बच्ची ने पुलिस को बताया कत्ल का ऐसा राज; अफसरों के उड़ गए होश

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।