Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: कोटा में एक और 22 वर्षीय स्टूडेंट ने किया सुसाइड करने का प्रयास, इलाज के दौरान हुई मौत

राजस्थान के कोटा में आत्महत्या के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहें है। मानविकी में स्नातक की पढ़ाई कर रही 22 वर्षीय सजनी सैनी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या का प्रयास करने के दो दिन बाद महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिवार वाले के अनुसार छात्रा अपनी पढ़ाई को लेकर काफी परेशान थी।

By AgencyEdited By: Shashank MishraUpdated: Wed, 04 Oct 2023 04:50 PM (IST)
Hero Image
22 वर्षीय सजनी सैनी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया, इलाज के दौरान हुई छात्रा की मौत।

पीटीआई, कोटा। राजस्थान के कोटा से एक बार फिर पढ़ाई के चलते आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। मानविकी में स्नातक की पढ़ाई कर रही 22 वर्षीय सजनी सैनी ने आत्महत्या करने का प्रयास किया। आत्महत्या का प्रयास करने के दो दिन बाद महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।

अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज

सहायक उपनिरीक्षक (ASI) ईश्वर सिंह ने बताया कि महिला सजनी सैनी ने मंगलवार रात कोटा के एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के पार्वती कॉलोनी निवासी महिला का शव पुलिस ने बुधवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया है।

ये भी पढ़ें: जयपुर-आगरा राजमार्ग पर बस और ट्रक की हुई जोरदार टक्कर, बस चालक और कंडक्टर सहित 3 की मौत; 24 घायल

कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं

पुलिस ने बताया कि सैनी ने रविवार शाम अपने कमरे में कथित तौर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या करने का प्रयास किया था। पुलिस ने बताया कि उसके परिवार के सदस्यों ने देखा कि उसकी सांसें चल रही हैं और उसे अस्पताल ले गए, जहां उसका दो दिनों तक इलाज चला।

एएसआई ने कहा कि सैनी के परिवार ने कहा कि वह अपनी पढ़ाई से परेशान थी और उनसे बहुत कम बात करती थी। उन्होंने बताया कि सैनी के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है और आत्महत्या के पीछे का वास्तविक कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें: घर में लगा झूला मासूम की मौत का बना कारण, रस्सी में फंसकर 10 साल के बच्चे की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर