Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: 'न्यूज देखी तो पता चला वही हैं...', शूटरों को सुजानगढ़ छोड़ने वाले ड्राइवर ने सुनाई आंखों देखी

तीसरा हमलावर नवीन शेखावत पुलिस के साथ गोलीबारी के दौरान गोगामेडी के आवास पर मारा गया। पुलिस ने बताया कि गोगामेडी का एक सुरक्षा गार्ड गोलीबारी में घायल हो गया। घटना को लेकर बुधवार को SHO समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मंगलवार को जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

By AgencyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Fri, 08 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
सुखदेव सिंह गोगामेड़ी, जिनकी हत्‍या पर उबला राजस्‍थान (file photo)

एएनआई, डीडवाना (राजस्थान)। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद से बवाल मचा हुआ है। अब हत्या में शामिल दो शूटरों को अपनी कार में सुजानगढ़ छोड़ने वाले ड्राइवर ने गुरुवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिल दहला देने वाली हत्या से जुड़ी घटनाओं के बारे में बताया।

गुरुवार को एएनआई से बात करते हुए, ड्राइवर योगेश शर्मा ने कहा-

मुझे उस लड़के का फोन आया, जो मेरे साथ रहता है कि दो यात्रियों को सुजानगढ़ में उतारना है। मैं मान गया। रास्ते में उन्होंने कहा कि उन्हें हिसार छोड़ दूं, मैंने मना कर दिया और सुजानगढ़ छोड़ दिया।

ड्राइवर ने याद करते हुए कहा कि-

सुजानगढ़ बस स्टैंड से वे एक निजी बस में चढ़े... वो मुझसे बहुत सामान्य रूप से बात कर रहे थे।अगली सुबह, जब मुझे हत्या के बारे में पता चला और समाचार में उनके चेहरे देखे, तो मुझे यकीन हो गया कि ये वही लोग थे जिन्हें मैंने रात में सुजानगढ़ छोड़ा था।

बुधवार को, राजस्थान पुलिस ने दो शूटरों की पहचान की, जिनके बारे में उनका दावा है कि वो हत्या में शामिल थे।राज्य पुलिस ने बताया कि दोनों हमलावरों की पहचान रोहित राठौड़ मकराना और नितिन फौजी के रूप में की गई है, उन्होंने बताया कि नितिन फौजी हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है।

गोलीबारी के दौरान मारा गया था तीसरा हमलावर 

तीसरा हमलावर, नवीन शेखावत पुलिस के साथ गोलीबारी के दौरान गोगामेडी के आवास पर मारा गया। पुलिस ने बताया कि गोगामेडी का एक सुरक्षा गार्ड गोलीबारी में घायल हो गया। घटना को लेकर बुधवार को SHO समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या मंगलवार को जयपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़ेंः 'लगेगी आग तो आएंगे कई घर जद में...' सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मूसेवाला के पिता ने कसा तंज; सोशल मीडिया पर लिखी ये बात