Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: परीक्षा देने घर से निकली छात्रा का अपहरण कर दो युवकों ने किया दुष्कर्म, तलाश में जुटी पुलिस

राजस्थान में दौसा के मंडावरी गांव में आठवीं कक्षा की परीक्षा देने घर से निकली 13 साल की एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 14 दिसंबर को नाबालिग परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। वह पैदल स्कूल जा रही थी तो रास्ते में गांव के दो युवक उसे मिले।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sun, 17 Dec 2023 11:26 PM (IST)
Hero Image
दो युवकों ने छात्रा के साथ किया दुष्कर्म (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, जयपुर। राजस्थान में दौसा जिले के मंडावरी गांव में आठवीं कक्षा की परीक्षा देने घर से निकली 13 साल की एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामचंद्र सिंह नेहरा ने बताया कि 14 दिसंबर को नाबालिग परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। वह पैदल स्कूल जा रही थी तो रास्ते में गांव के दो युवक उसे मिले। दोनों युवकों ने नाबालिग को जबरन अपनी बाइक पर बिठा लिया। आरोपित युवकों ने नाबालिग को जबरन एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया। दोनों युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें: शराबी पिता, बदहाल जीवन, मवेशी तक चराए, 23 साल में सरपंच बनी प्रवीणा की आपबीती; बोलीं- मैं बालिका वधू बन सकती थी पर...

दोनों आरोपित फरार

युवकों ने लगातार 24 घंटे तक नाबालिग को कमरे में बंद कर के रखा। इस दौरान नाबालिग के स्वजन उसे तलाशने लगे। 15 दिसंबर को दोनों आरोपित युवक नाबालिग को गांव से कुछ दूर छोड़कर फरार हो गए। नाबालिग ने घर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इस पर मंडावरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। आरोपित युवकों में एक का नाम सुरेश मीणा और दूसरे का रमेश मीणा है। पुलिस दोनों की तलाश कर रही है। दोनों फिलहाल फरार है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस सरकार की राजनीतिक नियुक्तियां रद्द, निगम व बोर्ड भंग; भजनलाल मंत्रिमंडल में इन्हें मिल सकता है मौका

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें