Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'घर में अकेली थी महिला तभी अज्ञात हमलावरों ने मारी एंट्री...,' व्यापारी की पत्नी को चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

राजस्थान के जयपुर में खो नागोरियान थाना क्षेत्र के गोनेर रोड पर शंकर विहार में शनिवार दोपहर 45 वर्षीय महिला की उसके घर के अंदर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने करीब महिला पर चाकू से वार किया और फिर उसके शव को कपड़े से ढक दिया। हमलवार इस घटना को अंजाम देके मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Sun, 21 Jul 2024 06:25 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के जयपुर में एक महिला की चाकू मारकर हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, जयपुर। राजस्थान के जयपुर में शनिवार को 45 वर्षीय एक महिला की उसके ही घर में घुसकर अज्ञात हमलावरों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि घटना गोनेर रोड पर एक कॉलोनी में उस समय हुई जब आरोपी एक व्यापारी के घर में घुस गये और उसकी पत्नी मंजू शर्मा पर हमला कर दिया। पुलिस के मुताबिक महिला घटना के समय घर में अकेली थी।

पुलिस कर रही है आरोपियों की पहचान 

पुलिस ने बताया कि जब महिला का बेटा घर पहुंचा तो उसने अपनी मां को खून से लथपथ पाया और तुरंत अस्पताल ले गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों की पहचान और गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Telangana: एक शक से उजड़ गया पूरा परिवार, पत्नी और 10 माह की बच्ची की हत्या करने के बाद रेलवे ट्रैक पर कूदा पति

यह भी पढ़ें- Telangana: तेलंगाना के पूर्व BRS विधायक टी राजैया की कार ने महिला को मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत