Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Banswara News: भूमि विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला

Banswara News राजस्थान के बांसवाड़ा में भूमि विवाद को लेकर हुए संघर्ष में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। वहीं अजमेर में भूमि विवाद को लेकर हुए संघर्ष में दस लोग घायल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By AgencyEdited By: Sachin Kumar MishraUpdated: Wed, 26 Oct 2022 05:03 PM (IST)
Hero Image
बांसवाड़ा में भूमि विवाद में छोटे भाई ने बड़े भाई को पीट-पीटकर मार डाला। फाइल फोटो

जयपुर, एजेंसी। Banswara News: राजस्थान के बांसवाड़ा में भूमि विवाद को लेकर हुए संघर्ष में छोटे भाई ने अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। वहीं, अजमेर में भूमि विवाद को लेकर हुए संघर्ष में दस लोग घायल गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीन के विवाद को लेकर भाई ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला

प्रेट्र के मुताबिक, राजस्थान के बांसवाड़ा जिले में भूमि विवाद को लेकर एक व्यक्ति को उसके छोटे भाई ने डंडे से पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। घटना मंगलवार की रात पनासी छोटी गांव की है। यहां दोनों भाई आपस में भिड़ गए। गढ़ी थाना प्रभारी पूना राम ने बताया कि मुकेश कटारा ने अपने बड़े भाई दिनेश कटारा (35) पर डंडे से हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पीड़िता की पत्नी रमीला की ओर से मुकेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपित फरार है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। इस संबंध में पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की। 

राजस्थान के अजमेर में भूमि विवाद को लेकर संघर्ष में 10 घायल

राजस्थान के अजमेर जिले में बुधवार को भूमि विवाद को लेकर दो समूहों के बीच हुई झड़प में 10 लोग घायल हो गए। घटना मोहनपुरा गांव की है, उपनिरीक्षक (गांधीनगर) राम सिंह ने कहा सिंह ने कहा कि रामचंद्र जाट और रामेश्वर जाट के बीच भूमि विवाद को लेकर युद्धरत समूहों ने एक दूसरे पर धारदार हथियारों से हमला किया।उन्होंने बताया कि घायलों को इलाज के लिए किशनगढ़ के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उनमें से एक की हालत गंभीर है। इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है। एसआइ ने बताया कि पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ेंः उपराष्ट्रपति बोले, भारत फिर बनेगा विश्व गुरु

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के आठ शहरों में बढ़ा प्रदूषण, जोधपुर रेड जोन में पहुंचा

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर