Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

भरतपुर में CO के रीडर पर ACB की बड़ी कार्रवाई, 1.20 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा

एंटी करप्शन ब्यूरो ने भरतपुर में बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि एसीबी की टीम ने नदबई सीओ के रीडर और एक दलाल को 1.20 लाख रुपए घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। भुसावर सीओ का रीडर और दलाल 1 लाख 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। बता दें कि यह कार्रवाई धौलपुर एसीबी की टीम ने की।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 08 Sep 2024 08:36 PM (IST)
Hero Image
CO के रीडर पर ACB की बड़ी कार्रवाई (फाइल फोटो)

डिजिटल डेस्क, भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर जिले से शख्स के घूस को लेकर एक खबर सामने आई है। एंटी करप्शन ब्यूरो ने भरतपुर में बड़ी कामयाबी हासिल की है। बता दें कि एसीबी की टीम ने नदबई सीओ के रीडर और एक दलाल को 1.20 लाख रुपए घूस लेते हुए गिरफ्तार किया है। भुसावर सीओ का रीडर और दलाल 1 लाख 20 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया। बता दें कि यह कार्रवाई धौलपुर एसीबी की टीम ने की।

नदबई बाजार में लिया एक्शन

पकड़े गए आरोपियों की तरफ से परिवादी से मामले में FR लगाने की एवज में रिश्वत राशि मांगी थी, यह रिश्वत परिवादी से एससी- एसटी एक्ट में एफआर दर्ज की एवज में मांगी गई थी।

एससी-एसटी एक्ट के तहत दर्ज हुआ मामला 

इस मामले में भुसावर थाना क्षेत्र के गांव सैंथली के रहने वाले पुष्पेंद्र बेनीवाल के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज किया है। बता दें कि यह मामला भुसावर थाने में 29 जुलाई को दर्ज किया गया था। इस मामले की जांच भुसावर सीओ धर्मेंद्र शर्मा कर रहे थे। उन्होंने इस मामले में बताया था कि भुसावर के सीओ के रीडर ने एफआर लगाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। इसके बाद इस शिकायत का सत्यापन किया गया।