Move to Jagran APP

आहत बुजुर्ग लगा रहे थे फांसी तब भी उन्हें चिढ़ा रहे थे लोग, बार-बार कह रहे थे 'भंगार लेनो है थारे'

राजस्थान के जोधपुर में कबाड़ बेचने वाले एक बुजुर्ग ने सोशल मीडिया पर शार्ट वीडियो बनाकर और आते-जाते लोगों द्वारा लगातार चिढ़ाए जाने से आहत होकर अपनी जान दे दी। रविवार रात बुजुर्ग जब पेड़ से लटक कर फांसी लगा रहे थे तब भी कुछ लोग उन्हें चिढ़ा ही रहे थे। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Mon, 24 Jun 2024 10:30 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के जोधपुर में कबाड़ बेचने वाले एक बुजुर्ग ने चिढ़ाए जाने से आहत होकर अपनी जान दे दी।

जागरण संवाददाता, जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में कबाड़ बेचने वाले एक बुजुर्ग ने सोशल मीडिया पर शार्ट वीडियो बनाकर और आते-जाते लोगों द्वारा लगातार चिढ़ाए जाने से आहत होकर अपनी जान दे दी। रविवार रात बुजुर्ग जब पेड़ से लटक कर फांसी लगा रहे थे, तब भी कुछ लोग उन्हें चिढ़ा ही रहे थे। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

बुजुर्ग का वीडियो लोग कर रहे थे वायरल

जोधपुर रेंज के आईजी विकास कुमार ने कहा कि यह किसी को परेशान करने की इंतहा है। समाज को भी आगे आकर ऐसे लोगों को रोकना चाहिए। दरअसल, कुछ दिनों पहले बुजुर्ग ठेले से कबाड़ ले जा रहे थे। गर्मी से परेशान थे। इसी बीच, कुछ लोगों ने उनकी मदद की बात कही तो उन्होंने कह डाला था कि 'भंगार लेनो है थारे' यानी क्या तुम्हें कबाड़ लेना है?

इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर प्रसारित करने लगे। कई लोग बुजुर्ग द्वारा बोले गए 'भंगार लेनो है थारे' का शार्ट वीडियो बनाकर भी प्रसारित करने लगे। इतना ही नहीं, आते-जाते बुजुर्ग को लोग इसी वाक्य से चिढ़ाने भी लगे। आखिरकार परेशान होकर बुजुर्ग ने जान दे दी।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।