Move to Jagran APP

Jodhpur Crime: मां से नाराज होकर घर से निकली, सरकारी अस्पताल में दरिंदों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

Jodhpur Crime News राजस्थान के जोधपुर में 14 साल की लड़की मां की डांट से नाराज होकर घर से निकल गई और सरकारी अस्पताल के परिसर में आकर बैठ गई। दो दरिंदों ने उसे अकेली पाकर जबरन उठाकर ले गए और डंपिंग यार्ड में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने मामले में दो सफाईकर्मियों को हिरासत में लिया है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Tue, 27 Aug 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
होश आने के बाद किशोरी घर पहुंची तो हुआ मामले का खुलासा। (सांकेतिक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, जयपुर। कोलकाता में महिला चिकित्सक के साथ दरिंदगी को लेकर देशभर में हो रहे आंदोलन के बीच राजस्थान में जोधपुर के सरकारी अस्पताल परिसर में 14 वर्षीय किशोरी से सामृहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना 25 अगस्त देर रात की है।

पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद महात्मा गांधी अस्पताल में काम करने वाले दो सफाईकर्मियों को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार नाबालिग बच्ची मां की डांट से नाराज होकर रविवार को घर से निकल गई और अस्पताल परिसर में आकर बैठ गई थी।

घर पहुंचकर सुनाई आपबीती

रात को अकेली पाकर दो युवक उसे जबरन उठाकर ले गए, डंपिंग यार्ड परिसर में सामूहिक दुष्कर्म किया और उसे घायलावस्था में छोड़कर फरार हो गए। सोमवार को बच्ची होश में आई। डंपिंग यार्ड से निकल कर घर पहुंची और स्वजनों को आपबीती बताई। इसके बाद स्वजनों ने पुलिस में रिपेार्ट दर्ज कराई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि बच्ची का मेडिकल कराने के साथ बयान दर्ज कर लिए गए हैं। नाबालिग ने जो हुलिया बताया है, उसके और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो सफाईकर्मियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।