Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: किरोड़ी लाल मीणा एक बार फिर सुर्खियों में, कैबिनेट मीटिंग में हुए शामिल; सरकारी गाड़ी की भी की सवारी

राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद से किरोड़ी लाल मीणा अपने इस्तीफे को लेकर खूब चर्चा में थे विपक्ष उनके इस्तीफे को लेकर सरकार और बीजेपी पर खूब हमलावर रहा। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से डॉ मीणा कैबिनेट बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे। वह अक्सर लोगों से कहते थे कि वो मंत्री की हैसियत से नहीं।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Sun, 29 Sep 2024 08:42 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान में चर्चा में आए किरोड़ी लाल मीणा

डिजिटल डेस्क, राजस्थान। राजस्थान में लोकसभा चुनाव के बाद से किरोड़ी लाल मीणा अपने इस्तीफे को लेकर खूब चर्चा में थे , विपक्ष उनके इस्तीफे को लेकर सरकार और बीजेपी पर खूब हमलावर रहा। मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद से डॉ मीणा कैबिनेट बैठक में भी शामिल नहीं हो रहे थे। वह अक्सर लोगों से कहते थे कि वो मंत्री की हैसियत से नहीं, एक विधायक के रूप में जनता के बीच आए हैं।

बता दें कि रविवार को किरोड़ी लाल मीणा भजनलाल सरकार की कैबिनेट बैठक में शामिल हुए। अब जब से वो कैबिनेट बैठक में शामिल हुए हैं, तब से उनके इस्तीफे की चर्चा पर विराम लग गया है। डॉ मीणा बैठक में शामिल होने के लिए निजी गाड़ी में आए, लेकिन बैठक के बाद वह मंत्री वाली गाड़ी से गए हैं।

लोकसभा चुनाव के बाद दफ्तर जाना बंद 

लोकसभा चुनाव के बाद किरोड़ी लाल मीणा ने सरकारी गाड़ी लौटा दी थी और दफ्तर जाना भी बंद कर दिया था। इसके बाद किरोड़ी लाल ने 4 जुलाई को राजस्थान सरकार में मंत्री पद से इस्तीफा देने का एलान किया। 

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें